बॉलीवुड कास्टिंग डायरेक्टर के निधन पर स्वरा भास्कर समेत इन कलाकारों ने ट्वीट कर जताया शोक

बॉलीवुड कास्टिंग डायरेक्टर लतीफ अली का सोमवार को दिल का दौरा पड़ने के कारण से निधन हो गया। उनके सहयोगी नीरज उधवानी ने इस दुखद खबर को सभी के साथ साझा किया था। 40 वर्ष की लतीफ ने 'द लंच बॉक्स' और 'दुर्गामती' सहित कई पॉपुलर प्रोजेक्ट्स को भी पूरा किया है। उन्होंने नेटफ्लिक्स सीरीज 'भाग बीनी भाग' और 'मस्का' पर भी काम कर चुकी है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार रेनल फेलियर के चलते उन्हें इन्फेक्शन हो गया था और जिसके चलते उन्होंने इस दुनिया को अलिवदा बोल चुकीं है।

लतीफ की तबीयत बिगड़ने के उपरांत उन्हें हाल ही में हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था जहां उन्हें एंटीबायोटिक दी जा रही थी। उनकी सेहत में सुधार देखने को मिल रहा था लेकिन अचानक उन्हें दिल का दौरा पड़ा और उनका देहांत हो गया। लतीफ के निधन की खबर से बॉलीवुड जगत में शोक की लहर फ़ैल गई।

स्वरा भास्कर, निम्रत कौर, राजकुमार राव, मानवी गरू सहित कई सारे सेलिब्रिटीज ने सोशल मीडिया के जरिए उन्हें श्रद्धांजलि दे चुके है। अपने सोशल मीडिया पोस्ट्स में इन सेलिब्रिटीज ने उनके साथ बिताये हुए पलों को याद करते हुए उनके प्रति अपना प्रेम और सम्मान भी जाहिर कर दिया है। इसी के साथ उन्होंने उनकी आत्मा की शांति के लिए भी प्रार्थना की।

सहर अली लतीफ के निधन पर बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने जताया शोक: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार हुमा कुरैशी ने ट्विटर पर लिखा, "यकीन नहीं होता कि अप चली गई।" वहीं राजकुमार्र आओ ने लिखा, "आपकी आत्मा को शांति मिले।" अंगद बेदी ने लिखा, "स्वर्ग की आपकी यात्रा सुखद हो।वाहेगुरु।"

सहर अली लतीफ के निधन पर बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने जताया शोक:  इतना ही नहीं लतीफ ने मैथेमेटिशियन श्रीनिवास रामानुजम बायोपिक फिल्म 'द मन हु न्यू इनफिनिटी, 'वाइसरॉय हाउस' सहित कई सारे प्रोजेक्ट्स पर कार्य कर चुकीं है। इसी के साथ उन्होंने कई बड़े इंटरनेशनल प्रोजेक्ट्स पर कार्य करने का सम्मान भी प्राप्त है।

 

 

 

'मारूंगा यहाँ लाश गिरेगी श्मशान में..', अपने डायलॉग के लिए हाई कोर्ट पहुंचे मिथुन चक्रवर्ती

पंजाब की कांग्रेस सरकार पर फिर लगा घोटाले का आरोप, अब संदेह के दायरे में 'कोविड फतेह किट'

दरवाजा खुला छोड़कर सो गई महिला, अचानक घुसा पड़ोसी और कर डाली ये शर्मनाक हरकत

 

Related News