दरवाजा खुला छोड़कर सो गई महिला, अचानक घुसा पड़ोसी और कर डाली ये शर्मनाक हरकत
दरवाजा खुला छोड़कर सो गई महिला, अचानक घुसा पड़ोसी और कर डाली ये शर्मनाक हरकत
Share:

नई दिल्ली: कोरोना संकट के बीच देश से आए दिन कई तरह के दिल दहला देने वाले मामले सामने आ रहे है इस बीच गौतम बुद्ध नगर (नोएडा) के भंगेल क्षेत्र में बहुत चौंकाने वाला रेप का एक केस सामने आया है। नोएडा फेस-2 के भंगेल क्षेत्र में एक महिला अपने घर के भीतर कमरे में सो रही थी जबकि उसका पति सोने के लिए छत पर चला गया था।

पत्नी को आशा थी कि पति रात को नीचे उतर कर कमरे में आएगा। लिहाजा पत्नी ने गेट खुला हुआ छोड़ दिया था, मगर यह खुला हुआ दरवाजा खौफनाक वारदात की प्रतीक्षा कर रहा था। पड़ोस में रहने वाला एक व्यक्ति छत के मार्ग इस महिला के कमरे में घुस गया तथा रेप की वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने वारदात की जानकारी प्राप्त होने के पश्चात् मुकदमा दर्ज कर अपराधी को गिरफ्तार कर लिया है।

मामले के जांच अधिकारी ने कहा कि इस केस में महिला ने अपने पड़ोसी रिंकू नाम के एक व्यक्ति पर रेप का आरोप लगाया जिसके पश्चात् पुलिस ने अपराधी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस अधिकारी ने कहा कि घर का दरवाजा खुला देख उसके पड़ोस में रहने वाले रिंकू ने अवसर का लाभ उठाया तथा महिला के कमरे में चुपचाप घुस गया। उसने सो रही महिला के साथ मारपीट करके उसको डराया धमकाया तथा रेप की वारदात को अंजाम दिया है। इस वारदात की रिपोर्ट दायर कर पुलिस ने अपराधी को हिरासत में ले लिया है। जिला अस्पताल में महिला की मेडिकल जांच कराई गई है।

प्रेम विवाह के बाद दहेज़ के लिए परेशान करने लगा पति, पत्नी ने उठाया यह कदम

देर रात पार्टी से लौट रही युवती के साथ सामूहिक बलात्कार, आरोपी फरार

मुंबई: पुलिस ने किया कोरोना की नकली दवा बनाने वाली कंपनी का भंडाफोड़, 2 लोग गिरफ्तार
  

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -