काम से ज्यादा अपनी तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में रही ये एक्ट्रेस

छोटे परदे के साथ-साथ बड़े परदे पर अपनी धाक जमाये बैठी अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा आज अपना 34 वां जन्मदिन मना रही हैं. गौरतलब है कि, शर्लिन बॉलीवुड दुनिया में कदम रखने से पहले टीवी का सबसे चर्चित शो बिग बॉस के सीजन 3 का हिस्सा रह चुकी है. ख़ास बात यह है कि, शर्लिन का नाम उन मशहूर अभिनेत्रियों में शामिल है जो अपनी बोल्ड और न्यूड तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में बनी थी है.

शर्लिन उन दिनों जमकर चर्चा में थी जब उन्होंने न्यूड फोटोशूट करवाया था. शर्लिन बॉलीवुड ही नहीं बल्कि, कई तेलगू फिल्मों में भी काम कर चुकी है, उन्होंने अपने बॉलीवुड फ़िल्मी करियर की शुरुआत फिल्म 'दिल बोले हड़िप्पा' से की थी. बता दे कि, शर्लिन चोपड़ा ने बॉलीवुड में छोटे रोल से शुरुआत की थी, जिसके बाद वह टाइम पास, रेड स्वस्तिक और गेम जैसी फिल्मों में भी नजर चुकी हैं.

शर्लिन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और आये दिन अपनी हॉट तस्वीरें शेयर करती रहती है. यही नहीं बल्कि, अपनी हॉट तस्वीरों को लेकर शर्लिन कई बार ट्रोलिंग का शिकार भी हो चुकी है. लेकिन इसके बाउजूद वह बड़ी ही बेबाकी से अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती है. शर्लिन की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल भी होती है.

ये भी पढ़े

इस एक्टर ने पत्नी के बर्थडे को बाथटब के साथ बनाया कुछ खास

अपनी बेहतरीन भूमिका के लिए ये फिल्मे देख रही है गरिमा

'शका लका बूम बूम' की संजना को अब पहचान पाना मुश्किल

‘दीवाने अंजाने’ में नजर आएंगी 'जमाई राजा' की ये खूबसूरत एक्ट्रेस

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

Related News