कपिल शर्मा के शो में मचेगा धमाल, शिरकत करेंगे ये मशहूर स्टार्स

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर डायरेक्टर अनुभव सिन्हा की फिल्म ‘भीड़’ सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। फिल्म की स्टारकास्ट प्रमोशन में जुट गई है। यह फिल्म कोरोना काल के चलते लगे लॉकडाउन पर बनी है। जारी किए गए ट्रेलर में लॉकडाउन की तुलना 1947 में देश के बंटवारे से की गई है जिसके कारण विवाद भी हो रहा है। डायरेक्टर अनुभव सिन्हा को इसके लिए निशाना बनाया जा रहा है। इस बीच फिल्म की पूरी स्टारकास्ट ‘द कपिल शर्मा शो’ में पहुंची। एपिसोड का प्रोमो रिलीज कर दिया गया है।

कपिल के शो में अनुभव सिन्हा, राजकुमार राव, भूमि पेडनेकर, दीया मिर्जा, कृतिका कामरा एवं  आशुतोष राणा पहुंचे। सामने आए प्रोमो में कपिल बोलते हैं, ‘कस्टमर केयर वालों का जब फोन आता है तो बोलते हैं हिंदी के लिए 1 दबाएं , शुद्ध हिंदी के लिए 2 दबाएं और आशुतोष राणा वाली हिंदी के लिए उन्हीं को फोन मिलाएं क्योंकि हमें भी नहीं आती।‘ आगे कपिल ने कहा, ‘राजकुमार राव ने पिछले महीने नोरा के साथ म्यूजिक वीडियो किया। मुझे बहुत जलन हुई। मैंने भी टी सीरीज के साथ वीडियो किया मगर मुझे छोरा पकड़ा दिया।‘ 

आगे कपिल ने कृतिका से पूछा कि ‘आपने लखनऊ की चाट खाई?’ तो कृतिका ने बोला कि ‘मैं इंतजार करती थी। अनुभव सर बहुत अच्छा खाना ढूंढ लेते हैं।‘ तब कपिल कहते हैं, ‘खाना ढूंढ नहीं लेते इनके अपने ठेले हैं लखनऊ में।‘ इतना सुनते ही सभी ठहाके लगाते लगते हैं। एक अन्य प्रोमो में कपिल ने कहा, अनुभव सिन्हा ऐसे निर्देशक हैं जो मुद्दों पर फिल्में बनाते हैं। यदि 2 हजार का नोट पड़ा हो तो वो नोट नहीं उठाते मुद्दा उठा लेते हैं। आगे कपिल, राजकुमार से बोलते हैं कि सेट पर पहुंचते ही क्या सीधे शूटिंग होने लगती थी कि पहले आशुतोष राणा का प्रवचन होता था। 

करीना कपूर के टॉक शो में पहुंची भारती सिंह, एक्ट्रेस को लेकर कही ये बात

मां बनने वाली हैं ये मशहूर एक्ट्रेस, पति ने किया खुलासा

शिव ठाकरे ने खरीदी अपनी पहली कार, कीमत जानकर फ़टी रह जाएंगी आँखे

Related News