एंड्रयू साइमंड्स के निधन से खेल जगत में पसरा मातम, इन दिग्गजों ने दी श्रद्धांजलि

रविवार की सुबह होने के साथ ही विश्वभर के क्रिकेट प्रेमियों के लिए एक बुरी खबर सुनने के लिए मिली है। शनिवार रात ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज ऑलराउंडर एंड्रयू साइमंड्स का कार दुर्घटना में जान चली गई है। कहा जा रहा है कि शनिवार रात टाउन्सविले में उनकी कार सड़क से उतरने के बाद दुर्घटनाग्रस्त हुई थी, और अंदरूनी चोटों की वजह से साइमंड्स ने मौके पर ही दम तोड दिया। इस खबर के सामने आने के उपरांत इंडिया सहित  विश्वभर के क्रिकेट प्रेमियों ने शोक की लहर है और इंडियन प्रशंसक कू पर साइमंड्स को श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

Koo App

पोंटिंग की कप्तानी में ऑस्ट्रेलिया के लिए शानदार क्रिकेट खेलने वाले साइमंड्स को श्रद्धांजलि देते हुए इंडियन एथलीट रीमा मल्होत्रा ने कू किया, "दिन की शुरुआत अधिक दुर्भाग्यपूर्ण नहीं हो सकती। एक बार भी विश्वास नहीं हो रहा है, एंड्रयू साइमंड्स सिर्फ 46 की उम्र में नहीं रहे!! हे भगवान, रेस्ट इन पीस वह वाक्य नहीं है जिसे हम आपके लिए उपयोग करना चाहते हैं।"

Koo App

इंडियन क्रिकेट टीम के पूर्व स्पिनर प्रज्ञान ओझा ने भी अपने पुराने मित्र के देहांत  पर शोक जाहिर करते हुए कू किया। उन्होंने लिखा, इस खबर से बहुत दुखी हूं, मैदान के अंदर और बाहर हमने जो समय बिताया है, उसे याद करेंगे…..साइमो।  #RestInPeace मेरे दोस्त #omshanti "

Koo App

वहीं जोन्स बेनी नाम के एक क्रिकेट प्रेमी ने कू करते हुए कहा, एंड्रयू साइमंड्स की एक कार दुर्घटना में मृत्यु हो गई - RIP, अब तक के सबसे बेहतरीन सीमित ओवरों के खिलाड़ियों में से एक।

Koo App

सचिन तेंदुलकर के फैन नितिन सचिनिस्ट ने भी सायमंड्स को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए लिखा,"ऑस्ट्रेलिया के पूर्व ऑलराउंडर एंड्रयू साइमंड्स का 46 साल की उम्र में एक कार दुर्घटना में निधन हो गया है। RIP रॉय" 

Koo App

इंडियन एथलीट मोना मेशराम ने भी इस धाकड़ खिलाड़ी के आकस्मिक निधन पर दुख व्यक्त करते हुए लिखा, "एक दिल दहला देने वाली खबर के साथ दिन की शुरुआत करने के लिए खेद है: ऑस्ट्रेलिया के पूर्व ऑलराउंडर एंड्रयू साइमंड्स की 46 साल की उम्र में एक कार दुर्घटना में मौत हो गई है।"

Koo App

ऑस्ट्रेलिया के लिए 198 वनडे खेलने वाले साइमंड्स 2003 और 2003 वर्ल्ड कप टीम का भी हिस्सा थे। इन दो सालों में कंगारू टीम ने बिना कोई मैच गवाएं पोंटिंग की कप्तानी में बैक टू बैक खिताब जीते थे। इसके अलावा इस महान खिलाड़ी ने ऑस्ट्रेलिया के लिए 26 टेस्ट भी खेले थे।

झारखण्ड से लेकर ओडिशा तक सीनियर राष्ट्रीय महिला हॉकी के सेमीफाइनल में पहुंची ये टीम

एचएस प्रणय का बड़ा बयान, कहा- "टखने में चोट के बावजूद मैं हार नहीं मानने..."

डेविस कप के फाइनल में इंडोनेशिया के विरुद्ध खेलेगा भारत

Related News