युवक ने बुजुर्ग माँ-बाप की ली जान, जानिए पूरा मामला

अलीगढ़। शहर में देर रात अपने ही माता पिता को मारने का मामला सामने आया है। जाकिर नगर मोहल्ले में एक युवक ने अपने बुजुर्ग माता-पिता पर कैंची और हथौड़े से वार करा जिससे उनकी मौत हो गई। इस घटना से पुरे इलाके में सनसनी फैल गई। वारदात की सुचना मिलते ही पुलिस प्रशासन मौके पर पहुंचा। आरोपी को पुलिस ने गिरफ्त में ले कर पूछताछ शुरू कर दी है। साथ ही शव को पोस्मॉर्टम के लिए भेजा गया है।  

बतया जा रहा है की मृतक इशहाक (62) अपनी पत्नी शहजादी बेगम (57) और बेटी बेटों के साथ रामपुर के मीरापुर इलाके में पिछले कुछ सालों से रह रहे थे। मृतक इशहाक पास की एक मस्जिद में इमाम थे। मंगलवार को अर्धरात्रि में बेटा गुलाम उद्दीन अपने मां बाप से झगड़ने लगा। आरोप है कि वह पिछले कई दिनों से परिजनों से झगड़ा कर रहा था। अर्धरात्रि में उसने कैंची और हथौड़े से अपने बुजुर्ग माता-पिता पर वार कर उनकी हत्या कर दी। हत्या करने के बाद आरोपी ने स्वयं को कमरे में बंद कर लिया था। मौके पर मौजूद पड़ोसियों ने तुरंत पुलिस को इस घटना की सुचना दी।

पुलिस द्वारा बताया गया कि पड़ोसियों के मुताबिक तीन-चार दिन से आरोपी के घर में बहुत लड़ाई-झगड़ा हो रहा था। कल रात को भी झगड़ा हो रहा था। इसके बाद बेटे ने अपने मां-बाप को मार डाला है।

रामनवमी पर सामने आया 'राम मंदिर' का बेहतरीन VIDEO

श्रीकृष्ण जन्मभूमि मामला: मुस्लिम पक्ष को झटका, कोर्ट ने 17 अप्रैल तक मांगी सर्वे रिपोर्ट

'माफ़ करना, चोरी करना हमारी मजबूरी..', शोरूम से 15 लाख के गहने ले उड़े चोर, छोड़ गए चिट्ठी

Related News