दर्द से तड़प रहे पति के सामने ही प्रेमी के साथ ऐसी हरकत कर रही थी पत्नी, अचानक आ गया ससुर और...

सीतामढ़ी: बिहार के सीतामढ़ी में दूसरे शख्स के साथ प्रेम संबंध में फंसी एक विवाहिता ने शर्मनाक काम किया। उसने अपने पति के क़त्ल का षड्यंत्र रचा। अपराधी पत्नी ने खाने में जहर डालकर पति को खिला दिया। लेकिन पिता की जागरूकता से शख्स की जान बच गई तथा विवाहिता का क्रूर चेहरा उजागर हो गया।  

मामला पुपरी थाना इलाके के एक गांव का है। इस मामले का सबसे हैरान कर देने पहलू यह है कि पति कमरे में दर्द से कराह रहा था तथा बेरहम पत्नी प्रेमी के साथ चैट कर रही थी। उसने एक बार भी पति की हालत समझने का प्रयास नहीं किया। चिकित्सालय में भर्ती पीड़ित शख्स अजय और उसके पिता ने बताया के सोमवार की रात उसने घर में खाना खाया। खाना उसकी बीवी ने लगाया था। भोजन के बाद उसे चक्कर आने लगा। थोड़े समय में उसके सीने में तेज जलन के साथ उल्टी होने लगी तथा वह दर्द से बिस्तर पर तड़पने लगा।  इस बीच पत्नी अजय को छोड़कर कमरे से निकल गई तथा फ़ोन पर किसी के साथ चैट करती रही। इतना ही नहीं कमरे से निकलते समय उसने बाहर से दरवाजा भी बंद कर दिया। 

वही छटपटाने की आवाज उसके पिता ने सुनी तो दौड़कर पहुंचे। बेटे की स्थिति देखकर तुरंत उसे स्थानीय चिकित्सालय ले गया जहां से अजय को SKMCH मुजफ्फरपुर रेफर कर दिया गया। चिकित्सक ने बताया है कि क्या जहरखुरानी का केस है। अजय को जहर दिया गया है। अजय के पिता ने कहा कि बहू पुतुल कुमारी का एक दूसरे लड़के से नाजायज संबंध है, जिसे लेकर परिवार में कई बार झगड़ा हो चुका है। बहू ने अजय को खाने में जहर मिला कर दे दिया कि वह रास्ते से हट जाए। SKMCH में अजय की स्थिति में में सुधार हो रहा।

नागदा में हुआ सड़क हादसा, दो युवकों की हुई मौत

पत्नी को बेरहमी से पीटा, फिर निर्वस्त्र कर धूप में बिठाया.., आरोपी शिक्षक गिरफ्तार

विधायक के बेटे की प्राथमिक सदस्यता समाप्त, कांग्रेस नेत्री ने लगाया था यह आरोप

Related News