चोरी करने से पहले चोर ने लिखा पत्र, कहा- 'आ रहा हूं चोरी करने...'

हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है उसे सुनकर आपके होश उड़ने वाले हैं. जी दरअसल इस मामले को छिंदवाड़ा का बताया जा रहा है, जहाँ त्रिलोकी नगर में होरी करने से पहले एक चोर ने पत्र लिख दिया. जी दरअसल छिंदवाड़ा में पत्र के जरिए चोर ने खुलेआम चेतावनी दी. वहीं अब शहर के वार्ड नंबर 19 त्रिलोकी के गली नंबर 6 के रहवासी दहशत में हैं.जी दरअसल बीते रविवार की सुबह गली के एक घर के सामने एक पैकट पड़ा मिला जिसमें एक पत्र, चूडी तथ कंगन थे.वहीं उसके बाद स्थानीय लोगों ने जब वह पत्र पढ़ा तो उसमें लिखा था कि ''त्रिलोकी नगर में फिर आ रहा हूं चोरी करने के लिए.मैं बाइक चोरी करूंगा, आप लोगों को जो करना है, वह कर सकते हो.मैं 9 जून को आऊंगा यह मेरी 50वीं चोरी है।''

वहीं चोर ने चुनौती देते हुए बाइक, ताला व फोर व्हीलर संभाल के रखने को कहा है.इसी के साथ पत्र में यह भी लिखा था कि ''हम 15 लोग हैं।'' अब इस पत्र के मिलने के बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी तथा मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है.आप सभी को हम यह भी बता दें कि त्रिलोकी नगर की गली नंबर 6 में लॉकडाउन से अब तक एक दर्जन चोरियां हो चुकी हैं.

जी हाँ, वहीं अब त्रिलोकी नगर की गली नंबर 6 में 9 जून को चोरी करने की चेतावनी वाला पत्र देखकर रहवासी दहशत में हैं.केवल इतना ही नहीं गली के अधिकांश घरों पर चोर धावा बोल चुके हैं और एक चोर बाइक चुराते हुए कैमरे में कैद हुआ था.उसके बाद अब स्थानीय लोगों में चोरी की खुलेआम चिट्ठी के बाद दहशत का माहौल है.इस मामले में उन्होंने बताया कि इस गली में जो चोरी हुई हैं सभी रात में हुई हैं.अब इस मामले में पुलिस जांच में लगी हुई है.

दिल्ली दंगा केस: अकबरी देवी की मौत मामले में क्राइम ब्रांच ने दाखिल की चार्जशीट

घर से गुस्से में भागी नाबालिग बच्ची, मो. मुस्तफा ने की ऐसी हैवानियत कि सुनकर सन्न रह जाएंगे आप

घर में अकेली लड़की देख घुस गया नाबालिग, लगाई कुण्डी और...

Related News