हॉरर फिल्म 'The Predator' का खौफनाक पोस्टर हुआ रिलीज़

हॉलीवुड में आए दिन कोई ना कोई नए कांसेप्ट पर फ़िल्में आती ही रहती हैं और हाल ही में ऐसी ही एक और फिल्म का पोस्टर रिलीज़ हो गया है. अमेरिका की साइंस फिक्शन पर आधारित फिल्म 'The Predator' का पहला पोस्टर सामने आया है. फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्वीटर अकाउंट से फिल्म का पोस्टर शेयर किया हैं.

पोस्टर में आप एक हाथ में फंसा हुआ चेहरा देख सकते हैं. इस हाथ में ही खौफ नजर आ रहा है. पोस्टर को देखकर फिल्म के हॉरर होने का अंदाजा साफ तौर से लगाया जा सकता है. इस फिल्म के डायरेक्टर शेन ब्लैक है और जॉन डेविस ने इस फिल्म को प्रोड्यूस किया है. आपको बता दें Predator सीरीज की ये चौथी फिल्म हैं. इससे पहले फिल्म के तीन पार्ट Predator (1987), Predator 2 (1990) and Predators (2010) रिलीज़ हो चुके हैं. इस फिल्म के तीनों ही पार्ट सुपरहिट साबित हुए थे और अब चौथा पार्ट भी धमाल मचाने को तैयार हैं.

आपको बता दें हॉरर फिल्म 'The Predator' भारत में 13 सितम्बर को रिलीज़ होगी और यूएस में ये फिल्म ठीक एक दिन पहले यानि 12 सितम्बर को रिलीज़ होगी. फिल्म का पोस्टर सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है. अब तो सभी को बस इस फिल्म के रिलीज़ होने का बेसब्री से इंतजार रहेगा.

काइली के स्टनिंग लुक को देखकर आप भी हो जाएंगे उनके दीवाने

परिवार संग बारात लेकर मुंबई आए निक जोनस

बॉलीवुड के साथ हॉलीवुड फिल्मों के भी शौकीन थे अटल जी

Related News