इस कंपनी के नए प्लान ने उड़ाएं JIO समेत Airtel के होश, जानिए क्या है खास

इंटरनेट के बिना एक भी दिन गुजारना बेहद ही कठिन हो जाता है. दिन भर में होने वाले हमारे कई सारे कामों में इंटरनेट का भी उपयोग किया जाता है. वैसे तो सभी के स्मार्टफोन्स में मोबाइल डेटा होता है लेकिन कई बार घर के लिए WiFi का प्रयोग किया जा रहा है. हमारे देश की सभी प्रमुख टेलीकॉम कंपनियां फाइबर नेट के भी Plan ऑफर करती हैं जो कम मूल्य में अधिक बेनिफिट्स भी प्रदान करते है. आज हम आपको एक ऐसे जबरदस्त प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं जिसने Airtel और Jio के भी होश उड़ा दिए है..

इस कंपनी के Plan ने उड़ाए Airtel-Jio के होश: आज हम आपको Excitel के गजब ब्रॉडबैंड प्लान के बारें में बताने जा रहे है, जो Jio-Airtel के मुकाबले कम मूल्य में पेश किए जा रहे है और इसमें भी आपको आकर्षक बेनिफिट्स भी मिलने वाले है. इस कंपनी के सबसे प्रीमियम ब्रॉडबैंड प्लान में आपको 300Mbps की हाई स्पीड पर इंटरनेट भी मिल रहा है और इसके लिए आपको प्रतिमाह 899 रुपये देने पड़ जाते है.  ख़बरों की माने तो कि इस प्लान का सबसे खास बेनिफिट यही है कि इसमें कोई डेटा लिमिट नहीं है यानी आपको Excitel इस प्लान में अनलिमिटेड इंटरनेट की सुविधा भी प्रदान कर रहा है.

Jio का ब्रॉडबैंड प्लान: JioFiber भी Excitel की तरह 300Mbps की स्पीड वाला ब्रॉडबैंड प्लान ऑफर करता है लेकिन जिसका मूल्य 899 रुपये नहीं बल्कि 1,499 रुपये हर माह है. इसमें आपको 300Mbps की स्पीड पर कुल मिलाकर 3,300GB या 3.3TB इंटरनेट की सुविधा भी प्रदान की जा रही है. इस प्लान में आपको Netflix, Amazon Prime Video, Disney+Hotstar और ऐसे 13 दूसरे OTT प्लेटफॉर्म्स का सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है.

iPhone के इस मॉडल पर मिल रही है भारी छूट

अभी खेलें और अभी जीते अमेज़न पर हजारों रुपए का इनाम

Covaxin का उत्पादन घटाएगी भारत बायोटेक, बताया किस वजह से लिया यह फैसला

Related News