iPhone के इस मॉडल पर मिल रही है भारी छूट
iPhone के इस मॉडल पर मिल रही है भारी छूट
Share:

Apple का नाम दुनिया के सबसे प्रीमियम और लोकप्रिय स्मार्टफोन ब्रांड्स में पेश किया जाने वाला है. Apple के iPhones में आपको सारे लेटेस्ट फीचर्स तो मिल जाते हैं लेकिन ये बहुत महंगे हो रहे है. आज हम आपको एक ऐसे ऑफर के बारे में बताने जा रहे हैं जिससे आप iPhone 13 Mini को Apple के सबसे सस्ते 5G iPhone से भी कम मूल्य पर भी अपने घर ला सकते है. तो चलिए जानते हैं कैसे..

यदि आप iPhone 13 Mini को iPhone SE 3 से भी सस्ते में खरीदना चाहते हैं तो आपको यह अवसर Flipkart या Amazon पर नहीं बल्कि India iStore पर आसानी से मिल जाएगा. iStore से iPhone 13 Mini को खरीदने पर आपको जबरदस्त डिस्काउंट भी दिया जा रहा है, जिसमें बैंक ऑफर और एक्सचेंज ऑफर भी दिए जा रहे है.

ऐसे पाएं बंपर छूट: iPhone 13 Mini के 128GB स्टोरेज वाले वेरिएंट को 69,900 रुपये के मूल्य में पेश किया जाने वाला है. iStore पर इसे खरीदते समय यदि आप HDFC Bank के क्रेडिट या डेबिट कार्ड का उपयोग करते हैं तो आपको 5 हजार रुपये का फ्लैट डिस्काउंट भी मिलने वाला है. इस तरह, iPhone 13 Mini की कीमत 64,900 रुपये होने वाली है.

एक्सचेंज ऑफर ने लगाए चार चांद: iPhone 13 Mini (128GB) की इस डील में एक एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है. iPhone SE 3 का मूल्य पर iPhone 13 Mini खरीदने के लिए आपको एक अच्छी कन्डीशन वाला iPhone XR देना होगा इसके बदले में आपको 18 हजार रुपये का डिस्काउंट भी दिया जा रहा है और iPhone 13 Mini का मूल्य 46,900 रुपये होने वाली है. आप दूसरे फोन भी एक्सचेंज ऑफर में इस्तेमाल कर सकते हैं लेकिन आपको उस फोन के बदले में कितने मूल्य में मिलने वाला है, ये फोन की कन्डीशन पर निर्भर करने वाला है. ख़बरों का कहना है कि Apple के सबसे सस्ते 5G iPhone यानी iPhone SE 3 के 128GB वाले वेरिएंट का मूल्य  48,900 रुपये है. इस डील से आप iPhone 13 Mini को iPhone SE 3 से 2 हजार रुपये कम में घर भी ला सकते है.  

iPhone 13 Mini के फीचर्स: इस डील में iPhone 13 Mini के 128GB वाले स्टोरेज वेरिएंट के बारें में बात कर रहे है जो A15 बायोनिक चिप पर  कार्य करता है. 5G सेवाओं वाला यह iPhone 13 5.4-इंच के सुपर रेटिना XDR डिस्प्ले के साथ दिया जाता है. कैमरे के बारें में बात की जाए तो इसके रीयर कैमरा सेटअप में दिए गए दोनों सेन्सर्स 12MP के हैं और फ्रंट कैमरा भी 12MP का है. डुअल सिम की सेवाओं वाले इस फोन में आपको एक वर्ष की ब्रांड वॉरन्टी भी मिल रही है.

iPhone SE 3 के फीचर्स: आइए अब iPhone SE 3 के फीचर्स के बारें में बात की जाए तो. 48,900 रुपये वाले इस स्मार्टफोन में आपको 128GB का इंटरनल स्टोरेज भी दी जा रही है जो A15 बायोनिक चिप पर काम कर सकता है. 5G सेवाओं वाला यह iPhone SE 3 4.7-इंच के रेटिना एचडी डिस्प्ले के साथ आता है. कैमरे के बारें में बात की जाए तो इसमें आपको 12MP का रीयर कैमरा और 7MP का फ्रंट कैमरा भी दिया जा रहा है.

अभी खेलें और अभी जीते अमेज़न पर हजारों रुपए का इनाम

Covaxin का उत्पादन घटाएगी भारत बायोटेक, बताया किस वजह से लिया यह फैसला

WhatsApp ने एक साथ पेश किए कई सारे फीचर्स, अब बिना चैट ओपन के भी कर सकते है ये काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -