रक्षाबंधन से पहले टूटा दुखों का पहाड़, बुझ गया घर का इकलौता चिराग

छिंदवाड़ा: मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा जिले के लिंगा बाईपास पर मंगलवार प्रातः एक तेज रफ़्तार कार बेकाबू होकर पलट गई। जिसमें सवार एक शख्स की मौके पर मौत हो गई जबकि, 2 अन्य मामूली तौर पर चोटिल हो गया। इलाज के लिए दोनों को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।  

मिल रही खबर के अनुसार, घटना प्रातः 9 बजे की बताई जा रही है। चंदन गांव निवासी निहाल संभारे(22 साल) पुत्र मुकेश संभारे अपने दो मित्रों के साथ कार में सवार होकर जा रहे थे। उसी समय अचानक मोड़ के पास तेज रफ्तार कार बेकाबू हो गई तथा वह पलट गई। इसके चलते कार में बैठे निहाल को गंभीर चोट आई। कार में सवार सभी व्यक्ति चोटिल हो गए। खबर प्राप्त होने पर आस-पास के लोगों की मौके पर भीड़ एकत्रित हो गई। खबर प्राप्त होने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गए। 

दरअसल, चंदन गांव निवासी निहाल अपने दोस्तों के साथ लिंगा के आगे मलंग ढाबे में खाना खाने जा रहे थे। उसी समय कार से अचानक उनका नियंत्रण हट गया। जिससे कार पलट गई तथा कार सवार सभी दुर्घटना के शिकार हो गए। निहाल घर में दो बहनों के बीच में अकेला भाई था। वह अपने साथियों के साथ ढाबे पर खाना खाने जा रहा था। उसी समय यह दर्दनाक दुर्घटना हुई। दुर्घटना में निहाल की मौत हो गई। मौत की खबर लगते ही उसके घरवालों का रो रोकर बुरा हाल है।

क्या क़ुतुब मीनार की मुगल मस्जिद में बंद हो जाएगी नमाज़ ? दिल्ली हाई कोर्ट करेगा फैसला

शिक्षकों की बहाली पर सदन में मचा हंगामा, विधानसभा अध्यक्ष ने उठाया ये सवाल

हरियाणा: चलते-चलते अचानक आग का गोला बन गई कार, जलकर राख हो गया अंदर बैठा ड्राइवर

Related News