जापान में भी चल गया RRR का जादू, इस गाने के नशे में चूर हुए लोग

इंडिया ने इस साल की सबसे बड़ी हिट मूवी में ‘RRR’ रही है. इस मूवी  में रामचरण और जूनियर NTR ने लीड रोल प्ले किया था और इसका डायरेक्शन SS राजामौली ने किया था. मूवी हाल ही में जापान में 21 अक्टूबर को रिलीज हुई थी. खास बात ये है कि ' RRR ' को लेकर जापान में भी जबरदस्त क्रेज देखने के लिए मिल रहा है. यहां तक कि लोग इस फिल्म के सॉन्ग पर जमकर थिरकते हुए दिखाई दे रहे है.

जापानी यूट्यूबर ने 'नातू नातू' सॉन्ग पर किया डांस: खबरों का कहना है कि  इंटरनेट पर वायरल हो रहे इस वीडियो को मेयो नाम का एक जापानी यूट्यूबर मूवी के 'नातू नातू' (नाचो-नाचोः सॉन्ग पर डांस करता नजर आ रहा है. इसके साथ ही यूट्यूबर ने लिखा है, "रामचरण और एसएस राजमौली के साथ इंटरव्यू के बाद, हम जापान में आरआरआर की रिलीज के लिए काफी एक्साइटेड हो गए और घर वापस जाते समय एक और वीडियो बनाया."

इस वीडियो पर नेटिज़न्स खूब प्यार बरसाते हुए दिखाई दे रही हहैं. एक यूजर ने लिखा, "वाह यह बहुत प्यारा है! कवाई देसु! मैं आपसे बहुत ईर्ष्या करता हूं मायो-सान! कि आप मेरे प्यारे एसएस राजामौली गरु, राम चरण गरु और एनटीआर जूनियर गरु से मिल सकें. मैं सचमुच RRR मूवी का दीवाना हूं. लेकिन मैं एक ही वक़्त में आपके लिए बहुत खुश हूं. पोलैंड की ओर से आपको ढेर सारा प्यार." एक अन्य यूजर ने लिख दिया है, "जापानी आरआरआर फैंस ने आतू नातू की धुन के साथ कई डांस फॉर्म किए."

 

रामचरण ने जापान की सड़को पर घूमने का वीडियो किया पोस्ट: इस दौरान, रामचरण ने एक वीडियो पोस्ट किया इसमें उन्हें अपनी पत्नी उपासना कामिनेनी, जूनियर एनटीआर और उनके दोस्तों के साथ हाथ पकड़कर जापान की सड़कों पर चलते हुए भी दिखाई दे रहे है.

रिलीज हुआ फिल्म 'धूप छांव' का ट्रेलर, पारिवारिक है कहानी

पब्लिसिटी के लिए इस एक्ट्रेस को पसंद है कॉन्ट्रोवर्सी!, नयी पोस्ट से खुलासा

आखिर ऐसा क्या बोल गए अजय कि बंद हो गई कपिल की बोलती

Related News