पार हुई हैवानियत की हदें! 11 वर्षीय लड़की का 1 महीने तक दुष्कर्म करते रहे 9 लोग और फिर...

नागपुर: महाराष्ट्र के नागपुर जिले (Nagpur) से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. दरअसल यहां 11 वर्षीय लड़की से एक महीने में कई बार सामूहिक दुष्कर्म किया गया है. पुलिस ने इस मामले में 9 व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है. बुधवार को एक अफसर ने यह खबर दी.

पुलिस ने बताया कि घटनाएं नागपुर शहर से तकरीबन 60 किलोमीटर दूर एक कस्बे में 19 जून से 15 जुलाई के बीच हुईं. लड़की के साथ दरिंदगी करने वाले अपराधियों की पहचान रोशन करगांवकर (29) और उसके दोस्तों/परिचितों गजानन मुर्स्कर (40), प्रेमदास गठीबंधे (38), राकेश महाकालकर (24), गोविंदा नाटे (22), सौरभ उर्फ ​​करण रिठे (22), नितेश फुकत (30), प्रद्युम्न करुतकर (22) और निखिल उर्फ ​​पिंकू नरूले (24) के तौर पर हुई है. पीड़िता के माता-पिता श्रमिक हैं. पुलिस ने बताया कि अपराधी करगांवकर नाबालिग लड़की के पड़ौस में रहता है. पुलिस ने प्रासंगिक धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आगे की कानूनी कार्रवाई आरम्भ कर दी है. 

वही कुछ दिनों पहले महाराष्ट्र के ठाणे जिले के भिवंडी से चौंकाने वाली घटना सामने आई थी। जिसमे घरेलू विवाद के चलते एक पिता ने अपने 5 वर्षीय बेटे के साथ क्रूरता की सभी हदें पार कर दी। उसने न सिर्फ अपने बेटे को जानवरों की भांति पीटा, बल्कि मासूम को सिगरेट के बट से भी जलाया। बच्चा रोता-बिलखता रहा तथा शख्स उसपर कहर बरपाता रहा। पुलिस ने बच्चे की शिकायत पर अपराधी पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। हालांकि अभी तक उसकी गिरफ्तारी नहीं हुई है।

'मेरे बेटे के कातिलों को फांसी दो..', कर्नाटक में मार डाले गए BJYM नेता की माँ की मांग

'वो मेरी मोहब्बत है..', एक लड़की के लिए आपस में भिड़ गए लड़कों के दो गुट, हुई बमबारी

अपनी ही बेटी का क़त्ल कर पिता ने खोदी कब्र, ऐसे हुआ पर्दाफाश

Related News