इस दिन टीवी पर प्रसारित होगा कपिल शर्मा शो, सामने आया नया प्रोमो

कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो को लोग जल्द से जल्द देखना चाहते हैं। आप सभी को बता दें कि द कपिल शर्मा शो का तीसरा सीजन जल्द ही शुरू होने वाला है। ऐसे में मिली जानकारी के तहत शो के पहले एपिसोड में अक्षय कुमार स्पेशल गेस्ट बनकर आने वाले हैं। जी हाँ और अब शो के टेलीकास्ट होने की तारीख सामने आ गई है। काफी समय से कपिल शर्मा सोशल मीडिया पर सेट की तस्वीरें शेयर करके फैंस का एक्साइटमेंट बढ़ा रहे थे। अब हाल ही में उन्होंने शो का नया प्रोमो शेयर किया है इसी के साथ ही फैंस को शो के शुरू होने की तारीख बता दी है।

आप देख सकते हैं सोनी टीवी ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कपिल शर्मा के शो का नया प्रोमो शेयर किया है। इसमें कपिल शर्मा और अक्षय कुमार ढेर सारी मस्ती करते नजर आ रहे हैं। इसी के साथ ही शो में इस बार ऑडियन्स भी हिस्सा होने वाली है। जी हाँ, आप देख सकते हैं वीडियो में ऑडियन्स की झलक नजर आ रही है। इस वीडियो में अक्षय कुमार शानदार तरीके से एंट्री करते हैं। आप देख सकते हैं प्रोमों में कपिल कहते हैं कि ''एक ही आदमी है जो इराक में फंसे लोगों को बचाकर लाएगा, वो ही आदमी मंगल पर जाएगा, वो ही आदमी प्रधानमंत्री की इंटरव्यू भी करेगा।'' इस दौरान कपिल की सारी बातें सुनकर अक्षय कहते हैं कि ''मैं बहुत काम करना चाहता हूं। तेरे शो पर बार-बार आना है। मुझे बार बार आकर तेरी बेइज्जती करनी है।''

इसके बाद कपिल हंसते हुए कहते हैं कि, 'ठीक है अगर थोड़ी बहुत बेइज्जती से चेक बनता है तो क्या जाता है।' इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा गया है- ''अपने नए किरदारों के साथ, लाफ्टर की फ्लाइट लेकर आ रहे हैं। द वन एंड ओनली कपिल शर्मा और उनके साथ होंगे उनके को-पायलट अक्षय कुमार। द कपिल शर्मा शो का नया सीजन 21 अगस्त से शनिवार-रविवार रात 9:30 बजे आएगा।'' वैसे अक्षय शो में फिल्म बेलबॉटम के प्रमोशन के लिए आएँगे। उनकी यह फिल्म 19 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

भारत में फिर मिले 30 हज़ार से अधिक नए कोरोना मरीज, मौत का आंकड़ा भी 400 पार

'काफिरों' तुम्हारा अंत निकट है..., जब जिन्ना के कहने पर मुस्लिमों ने किया था हिन्दुओं का 'नरसंहार'

केरल के वरिष्ठ कांग्रेस नेता डीसीसी प्रमुखों के मुद्दे पर राहुल से कर सकते है मुलाकात

Related News