पति को किस करते नजर आई मशहूर गुलाटी की नर्स लॉटरी

टीवी के मशहूर कॉमेडियन कहे जाने वाले कपिल शर्मा के शो में नजर आने वाली चिंगारी यानी रोशेल राव इन दिनों अपने पति के साथ वेकेशन एन्जॉय कर रहीं हैं. जी हाँ, वह अपने पति के साथ वाली तस्वीरों के कारण सुर्ख़ियों में बनी हुईं हैं. आपको बता दें कि रोशेल अभी अपने काम से दूर पति के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं और इस दौरान वह अपने पति के साथ बिंदास दिखाई दे रही है.

रोशेल राव के साथ तस्वीरों में उनके पति कैथ सेकुरा भी नजर आ रहे हैं और एक तस्वीर में दोनों एक दूजे को किस करते दिखाई दे रहे हैं. आपको पता ही होगा रोशेल राव और कैश सेकुरा ने प्राइवेट सेरेमनी में शादी की थी और इसके बाद दोनों ने फैमिली प्लानिंग के लिए काम से दूरी बना ली थी और अपनी पर्सनल लाइफ पर ध्यान दे रहे थे. वहीं एक बार एक इंटरव्यू में पहले किसने प्रपोज किया? था इस सवाल पर रोशेल ने कहा था- "हमें वो पल बेहद अच्छे से याद है. शादी के लिए कैश ने वेलेंटाइन डे पर मुझे पहले प्रपोज किया था."

आपको बता दें कि रोशेल राव और कैश सेकुरा इससे पहले नच बलिये 9 का भी हिस्सा बने थे और उस दौरान दोनों के डांस ने लोगों का दिल भी जीता था. इसी के साथ-साथ रोशेल राव तब भी कपिल के शो में नजर आईं थीं जब शो में मशहूर गुलाटी यानी सुनील ग्रोवर दिखते थे उस दौरान रोशल ने नर्स का किरदार निभाया था, जिसका नाम लॉटरी था. फोटोज में दोनों बाइक राइड का आनंद लेते भी दिखाई दे रहे हैं.

Kumkum Bhagya एक्ट्रेस सृति झा ने अपनी अदाओ से फैंस को किया पागल

BB13 : सिद्धार्थ की माँ ने लिखा बिगबॉस को पत्र, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

BB13 : रश्मि से झगडे का सिद्धार्थ ने किया खुलासा, कहा-'एक बार इसने शो...'

Related News