'द कपिल शर्मा शो' के नए सीजन का पहला गेस्ट होगा ये सुपरस्टार!

टीवी इंडस्ट्री के लोकप्रिय कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' के नए सीजन को देखने के लिए दर्शक बड़े बेताब हैं। ऐसे में कुछ रिपोर्ट्स को देखा जाए तो इस शो का नया सीजन 21 अगस्त से शुरू होने जा रहा है। ऐसे में इस बार शो को हर बार की तरह मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा के द्वारा ही होस्ट किया जाएगा। वहीँ अब शो के दर्शक यह जानने के लिए बेताब है कि इस नए सीजन में सबसे पहले मेहमान बनकर किस सेलेब की एंट्री होगी। सामने आने वाली जानकारी के तहत शो में सबसे पहले बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार आने वाले हैं। वह अपनी आने वाली फिल्म 'बेल बॉटम' का प्रमोशन करते दिखाई देंगे।

अब ऐसे में यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि शो पर इस फिल्म की पूरी स्टारकास्ट दिखाई देती हैं या फिर अक्षय कुमार ही नजर आएंगे। आप सभी जानते ही होंगे कि कोरोना वायरस की दूसरी लहर के बाद 'बेल बॉटम' पहली बड़ी फिल्म होगी, जो सीधे सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। वहीँ कुछ रिपोर्ट्स को देखा जाए तो इस फिल्म का ट्रेलर 3 अगस्त को यानी आज रिलीज होने जा रहा है। शो के बारे में बात करें तो शो के मेकर्स ने कुछ दिनों पहले ही 'द कपिल शर्मा शो' का प्रोमो इंटरनेट पर जारी किया था।

प्रोमो के तहत इस शो में भारती सिंह, कृष्णा अभिषेक, कीकू शारदा, चंदन प्रभाकर और अर्चना पूरन सिंह एक फिर नजर आएंगे। सबसे अच्छी बात यह है कि इस नए सीजन में सुदेश लहरी भी टीम का हिस्सा बनने जा रहे हैं जो मजेदार कॉमेडियन है। शो के प्रोमो में उनकी झलक भी देखी गई थी और खबरें हैं कि इस बार शो में सुमोना चक्रवर्ती नहीं दिखाई देंगी।

गुलाबी रंग की ऑरगेंजा साड़ी में चूड़ा पहने नजर आईं दिशा परमार

254 तालिबानी आतंकी ढेर, 97 घायल... आतंकियों पर काल बनकर टूटी अफगानी सेना

गृह मामलों पर संसदीय पैनल समीक्षा करने के लिए जम्मू-कश्मीर का करेगा दौरा

Related News