कपिश शर्मा के सेट पर 'जॉली एलएलबी2' का सजा दरबार....Watch Pics

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार जो के जल्द ही हमे अपनी आगामी फिल्म 'जॉली एलएलबी2' में हमे अपने दमदार अभिनय के चलते नजर आने वाले है व प्रमोशन के लिए अक्षय ने कपिल के शो पर भी स्कूटर के साथ में ग्रहप्रवेश भी कर दिया है. जी हाँ, फिल्म 'जॉली एलएलबी2' में हमे अक्षय कुमार के साथ में अभिनेत्री हुमा कुरैशी भी नजर आएगी. अक्षय के साथ में काम करके हुमा भी काफी खुश है. गौरतलब है कि, पूर्व कि सफलतम फिल्म 'जॉली एलएलबी' में हमे अरशद व बोमन का शानदार कॉमेडी तड़के वाला अंदाज नजर आया था.

अक्षय भी इसी डोज को अपने चुटीले अंदाज में हमारे सामने लेकर आने वाले है. तथा अभी हाल ही के दिनों में बॉलीवुड का यह खिलाड़ी कुमार अपनी आने वाली फिल्म 'जॉली एलएलबी 2' के प्रमोशन के लिए के टीवी के दिग्गज कॉमेडी किंग कपिल शर्मा के शो पर हमे नजर आए. इस दौरान अक्षय के साथ में फिल्म की एक्ट्रेस हुमा कुरैशी भी नजर आई.

इन दोनों ने ही घर के अन्य मेम्बरो के साथ में जबरदस्त मस्ती व धमाल को अंजाम दिया. शो के सेट पर अक्षय कुमार फिल्म के अपने वकील वाले किरदार के लुक में नजर आए. इस दौरान कपिल शर्मा शो की टीम ने भी फिल्म के इन सभी कलाकारों के साथ में मिलकर खूब मस्ती की. तस्वीरों से मालूम चलता है कि अक्षय ने सेट पर भी वकील बने और उन्होंने डॉ गुलाटी यानी सुनील ग्रोवर के साथ जमकर मस्ती की.   

शादी समारोह में अक्षय-रणवीर ने इस गाने पर मचाया धमाल

फिटनेस पर थीसिस लिख सकते हैं 'जॉली'

अक्षय और हुमा ने ऐसे किया फैन्स का वेलकम

 

 

Related News