युवक को करनी थी शादी, नहीं थे पैसे तो बैंक से उड़ाए लाखों रूपये, और फिर...

कटनी: MP के कटनी में पुलिस ने चोरी के इल्जाम में शख्स को हिरासत में लिया है. कहा जा रहा है कि अपराधी को शादी के लिए रुपयों की आवश्यकता थी. इसलिए उसने रुपयों की व्यवस्था के लिए चोरी की घटना को अंजाम दिया. पुलिस ने अपराधी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. पैसे के अतिरिक्त पुलिस ने उसके पास से चोरी के रूपये से खरीदा गया फ़ोन एवं एक मोटरसाइकिल भी जब्त की है. 

दरअसल, कटनी जिले की बड़वारा तहसील में मौजूद मध्य प्रदेश ग्रामीण बैंक में कुछ दिन पहले रात में चोरों ने बैंक की दीवार तोड़कर 1 लाख 27 हजार 212 रुपये चोरी किए थे. जिसकी FIR बैंक प्रबंधक ने बड़वारा थाने में दर्ज करवाई थी तथा चोरी का मुकदमा दर्ज कराया था. पुलिस ने 72 घंटे के भीतर ही अपराधी को अरेस्ट कर मंडप की जगह जेल पहुंचा दिया.

थाना प्रभारी अंकित मिश्रा ने इस घटना को अपने उच्च अफसरों को बताया तथा उनके निर्देश पर स्पेशल टीम बनाकर चोर की खोजबीन आरम्भ की. इस के चलते पुलिस को मुखबिर से खबर प्राप्त हुई कि बड़वारा थाना इलाके के रोहनियां गांव का रहने वाला सुभाष यादव (29 वर्षीय) बिना कारण अपने मित्रों को पार्टी दे रहा है. पुलिस ने संदेह के आधार पर अपराधी को हिरासत में लिया तथा उससे कड़ाई से पूछताछ की तथा वो पुलिस की कड़ाई के आगे टूट गया. अपराधी ने बताया कि उसने बैंक में चोरी की घटना को अंजाम दिया. पुलिस से पूछताछ में अपराधी ने बताया कि उसे शादी करनी थी तथा उसके पास रूपये नहीं थी. इसलिए उसने अवसर प्राप्त होते ही 6 और 7 जनवरी की रात को मध्य प्रदेश ग्रामीण बैंक बड़वारा की दीवार तोड़कर एक लाख 27 हजार 212 रुपये चोरी किए थे. वही अब पुलिस द्वारा मामले की कार्यवाही की जा रही है.  

राष्ट्रीय युवा दिवस पर बोले पीएम मोदी- 'बेटा-बेटी एक समान, बेहतरी के लिए शादी की उम्र 21 साल...'

लेडी कांस्टेबल ने दिखाया टशन! बीच सड़क शख्स से साफ कराई पैंट, फिर जो किया उसे देख हैरान हुए लोग

बादशाह के ड्राइवर को लेकर किरण खेर ने खोला बड़ा राज, हैरान हुए लोग

Related News