ये डॉक्टर खंज़र से करता है लोगों का इलाज

जब कोई इंसान बीमार हो जाता है, तो वो अपना इलाज करवाने डॉक्टर के पास जाता है. डॉक्टर मरीज का इलाज दवाओं के द्वारा करते हैं. पर आज हम आपको एक ऐसे डॉक्टर के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके इलाज का तरीका देखकर आपकी आत्मा कांप उठेगी. इस डॉक्टर के इलाज करने का तरीका बहुत ही खौफनाक है. यह बहुत ही खतरनाक तरीके से अपने मरीजों का इलाज करता है. 

एक रिपोर्ट के अनुसार फिलीपींस का यह डॉक्टर अपने इलाज करने के तरीके के कारण बहुत ही मशहूर हो चुका है. ये खुद को सुपर नेचुरल पावर का मालिक बताता है. ये लोगों के शरीर पर खंज़र चलाकर उनका इलाज करता है. इसका कहना है कि यह अपने पास आने वाले लोगों को बुलेटप्रूफ बना देता है. कई लोग इस डॉक्टर को बुलेटप्रूफ बाबा के नाम से भी जानते हैं. ये डॉक्टर व्यक्ति के शरीर की बीमारियों को दूर करने का दावा करता है. इस डॉक्टर का नाम एंजलितो रेंबो है. 

जब ये लोगों के शरीर पर खंजर चलाता है तो लोगों के शरीर से खून नहीं निकलता है. पर यह बहुत ही कष्टदाई होता है. इस डॉक्टर के इलाज करने का तरीका विवादों में बना हुआ है. लोगों का कहना है की इससे इंसान की जान भी जा सकती है. ये डॉक्टर इलाज करने के साथ-साथ लोगों को बुलेटप्रूफ बनाने का भी दावा करता है. इसके पास पुलिस और आर्मी के जवान भी जाते हैं. इनका कहना है कि बुलेट प्रूफ बाबा इनपर भी अपनी कृपा जरूर बरसाएंगे.

 

कोबरा को किस करता था ये शख्स

जानिए क्या हुआ जब घर में आ गया मगरमच्छ

रिहायशी इलाके में पेड़ पर आराम से बैठा था ये शेर

 

Related News