अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘अला वैकुंठपुरमलो’ को डायरेक्टर कर रहे कार्तिक की इस मूवी के डायरेक्टर

अल्लू अर्जुन स्टारर फिल्म पुष्पा : द राइज (Pushpa : The Rise) ने हिंदी बेल्ट के लोगों के दिलों पर काबू कर लिया है. ऐसे में अब सुपरस्टार अल्लू अर्जुन अपनी एक औऱ हिट मूवी ‘अला वैकुंठपुरमलो’ (Ala Vaikunthapuramlo) को हिंदी वर्जन में रिलीज करने की तैयारियां करने में लगे हुए है. वहीं मूवी के प्रोड्यूसर्स चाहते हैं कि ‘अला वैकुंठपुरमलो’ हिंदी में रीमेक की जा रही है. जिसके लिए बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन संग मिलकर मूवी को बनाने की बातों पर फोकस किया जा रहा है. वहीं अल्लू अर्जुन की ‘अला वैकुंठपुरमलो’ की हिंदी डब रिलीज डेट भी सामने आ गई है. ऐसे में मूवी के प्रोड्यूसर अल्लू अरविंद (Allu Arvind) साउथ सुपरस्टार की हिंदी डब को रोकने के लिए मुंबई आ चुके हैं!

अल्लू अर्जुन की ‘अला वैकुंठपुरमलो’ का हिंदी डब वर्जन होगा रिलीज!:  खबरों का कहना है कि कार्तिक आर्यन स्टारर मूवी शहजादा (Shehzada) ‘अला वैकुंठपुरमलो’ की ऑफीशियल हिंदी रिमेक बताई जा रही है. जिसे अल्लू अरविंद भूषण कुमार और अमन गिल संग मिलकर प्रोड्यूस करते हुए नज़र आ रहे है. ऐसे में अल्लू अरविंद की चाहत है कि ये मूवी सिर्फ हिंदी वर्जन में ही रिलीज की जाए. यानी ‘अला वैकुंठपुरमलो’ का हिंदी डब वर्जन दर्शकों के सामने ऐसे न लाया जा सके!

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मनीष गिरीश शाह के पास ‘अला वैकुंठपुरमलो’ हिंदी डब वर्जन के राइट्स हैं. जहां इस बारें में उन्होंने आगे कहा है कि  ‘जी हां हम 26 जनवरी को ‘अला वैकुंठपुरमलो’ का हिंदी डब वर्जन रिलीज करने वाले है.’ वहीं शाह के पास हिंदी वर्जन ‘शहजादा’ के भी राइट्स हैं. और दोनों ही अल्लू अरविंद द्वारा उन्हें बेचे गए हैं.

मोहब्बतें जैसी कई हिट मूवीज में काम कर चुकीं है किम

फ्रेंच फ्राइज खाने के बाद विक्की कौशल को चुकानी पड़ी भारी कीमत

बॉलीवुड इंडस्ट्री को लगा बड़ा झटका, इस मशहूर अभिनेता का हुआ निधन

Related News