काले जादू का झांसा देकर बहन का बलात्कार करता रहा हैवान, पुलिस के सामने पीड़िता ने बयां किया दर्द

इंदौर: मध्य प्रदेश के इंदौर से एक शर्मनाक घटना सामने आई है। यहाँ एक भाई ने अपनी बहन को हवस का शिकार बना डाला। तंत्र-मंत्र के नाम पर वो अपनी बहन के साथ बलात्कार करता रहा। हीरानगर थाना क्षेत्र में एक रिश्तेदार भाई ने अपनी बहन का बलात्कार किया तथा फिर उसके पति और बेटे को जान से मारने की धमकी भी दी। वो अपनी बहन को तंत्र विद्या के नाम पर डराने लगा। महिला डर के चलते अपने पति से कुछ नहीं बोल सकी जिसका फायदा उठाकर वो कई बार महिला के साथ बलात्कार किया।

हीरानगर पुलिस ने बताया कि 34 वर्षीय महिला ने थाने पर आकर मुकदमा दर्ज कराया कि वह कुछ समय पहले नौकरी ढूंढने के लिए मुरैना से इंदौर आई थी। जहां पर वह अपने रिश्तेदार भाई सौरभ के घर पर कई दिनों तक रुकी रही। महिला मुरैना की रहने वाली है तथा बैठते वर्ष वह इंदौर आई थी। जब उसके रुकने का कोई इंतजाम नहीं हुआ तब उसने अपने दूर के रिश्तेदार भाई के घर पर ही रुक कर नौकरी ढूंढना शुरू किया। महिला को अकेला पाकर आरोपी भाई ने उसके साथ बलात्कार किया। उसने बलात्कार की बात किसी को नहीं बताने की धमकी दी। उसने महिला से कहा कि यदि उसने यह बात किसी को बताई तो वह तंत्र विद्या से उसके पति और बेटे को मार देगा। महिला बहुत डरी हुई थी। वह मुरैना ग्रामीण क्षेत्र की रहने वाली है इसलिए तंत्र विद्या के झांसे में आ गई। उसने सोचा कि अगर उसके भाई ने उसके पति और बच्चे को मार दिया तो वह बाकी का जीवन किसके साथ गुजारेगी। 

जब महिला ने अपने पति से कुछ नहीं बताया तब कुछ दिनों पश्चात् आरोपी भाई सौरभ ने उसे धमकी देते हुए घर के अंदर ही 8 से 10 बार बलात्कार किया। वह बार-बार धमकी देकर महिला को हवस का शिकार बनाता रहा। महिला इंदौर में रहकर ही कई दिनों तक नौकरी की तलाश करती रही मगर नौकरी नहीं मिली तो वह अपने गांव मुरैना चली गई। तत्पश्चात, उसके भाई सौरभ ने निरंतर फोन कर उसे वापस इंदौर आने को कहा। आरोपी ने महिला से कहा कि यदि वह नहीं आई तो उसके बारे में पूरे गांव के लोगों को बता देगा। इस धमकी के पश्चात् महिला ने अपने पति को सारी बात बताई। फिर दोनों थाने पहुंच कर शिकायत दर्ज कराए। पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है।

चीन के 'छक्के छुड़ाने' की तैयारी शुरू ! तीन मेगा प्रोजेक्ट में जुटी भारतीय वायुसेना, ताकत में होगा जबरदस्त इजाफा

छत्तीसगढ़ में नक्सलियों का आतंक ! अब नारायणपुर में हुआ IED ब्लास्ट, दो ग्रामीणों की मौत, एक घायल

अवैध यतीमखाने में ठूंस-ठूंस कर भरे बच्चे, नहीं जाते स्कूल..! अनाथों की दयनीय स्थिति बताने वाले 'बाल आयोग' अध्यक्ष के खिलाफ गिरफ़्तारी वारंट जारी

Related News