नए कोविड -19 शिखर के आने से अमेरिकी अलर्ट पर

 

न्यूयार्क: संयुक्त राज्य में कोविड -19 अस्पतालों की संख्या एक नई ऊंचाई पर पहुंच गई, जैसे-जैसे केसलोड बढ़ता गया, कर्मचारियों का स्तर कम होता गया, और चिकित्सा प्रणाली संक्रमण के अभूतपूर्व प्रकोप से जूझती रही।

अमेरिकी स्वास्थ्य और मानव सेवा विभाग के आंकड़ों के अनुसार, देश में मंगलवार को कोविड -19 के साथ कुल 145,982 लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जो 14 जनवरी, 2021 को स्थापित 142,273 के पिछले उच्च स्तर को पार कर गया और दो सप्ताह से दोगुने से अधिक हो गया। पूर्व।

वाशिंगटन पोस्ट ने मंगलवार को कहा कि "अत्यधिक पारगम्य ओमिक्रोन  किस्म उस सीमा को ध्वस्त करने की धमकी देती है।"

"जब चरम पर पहुंच जाता है, संभवतः इस महीने के अंत में, रोग प्रतिरूपक 275,000 से 300,000 की सीमा में कुल अस्पताल में भर्ती होने की उम्मीद करते हैं।" समाचार पत्र के अनुसार, यूएस सेंटर फॉर डिजीज कंट्रोल एंड प्रिवेंशन (सीडीसी) अपने मास्क की सिफारिशों को बदलने पर विचार कर रहा है ताकि यह आग्रह किया जा सके कि व्यक्ति स्वास्थ्य कर्मियों द्वारा पहने जाने वाले अत्यंत सुरक्षात्मक N95 या KN95 मास्क का उपयोग करें।

रिपोर्ट के अनुसार, विशेषज्ञों ने अक्सर जो बिडेन प्रशासन से एक हवाई वायरस से बचाने के लिए कपड़े के आवरण के बजाय बेहतर गुणवत्ता वाले मास्क का प्रस्ताव देने के लिए कहा है, क्योंकि अत्यधिक पारगम्य ओमिक्रोन संस्करण ने संक्रमण और अस्पताल में भर्ती होने के रिकॉर्ड स्तर का कारण बना है।

उष्णकटिबंधीय चक्रवात कोडी ने फिजी के बुनियादी ढांचे पर कहर बरपाया

स्वीडन सरकार ने नए कोविड प्रतिबंध लागू किए

300 दिनों के बाद नई डच सरकार ने शपथ ली

Related News