स्वीडन सरकार ने नए कोविड प्रतिबंध लागू किए
स्वीडन सरकार ने नए कोविड प्रतिबंध लागू किए
Share:

 

स्वीडन: नए कोविड -19 मामलों की संख्या में तेजी से वृद्धि के बाद, स्वीडन ने सख्त सीमाएं जारी की हैं। राज्य मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, बुधवार को, घर से काम करना फिर से आदर्श होगा, और इनडोर कार्यक्रमों में प्रतिभागियों की अधिकतम संख्या को घटाकर 500 कर दिया जाएगा।

रात 11 बजे तक रेस्टोरेंट को बंद करना होगा।  बड़े आयोजनों में भाग लेने के लिए टीकाकरण प्रमाण पत्र प्रदान करने की आवश्यकता, साथ ही भीड़-भाड़ वाली बसों और ट्रेनों में फेस मास्क पहनने की सलाह, मौजूदा प्रतिबंधों के उदाहरण हैं।

"इसमें कोई संदेह नहीं है कि स्थिति खराब हो गई है," प्रधान मंत्री मैग्डेलेना एंडरसन ने एक संवाददाता सम्मेलन में कहा, "चूंकि स्वीडन में संक्रमण का प्रसार ऐतिहासिक रूप से उच्च स्तर पर है।" उन्होंने कहा, "मैं यह रेखांकित करना चाहती हूं कि घर से काम करने वाले हर व्यक्ति के लिए ऐसा करना कितना महत्वपूर्ण है।" 24 घंटे की अवधि में पुष्टि किए गए मामलों की संख्या पिछले सप्ताह दो बार नई ऊंचाई पर पहुंच गई।

परीक्षण की मांग भी आसमान छू गई है, जिससे कम से कम एक स्वीडिश जिले को विश्लेषण के लिए जर्मनी में नमूने स्थानांतरित करने पड़े। स्वीडिश पब्लिक हेल्थ एजेंसी के महानिदेशक कैरिन टेगमार्क विसेल के अनुसार, टीका लगाए गए लोगों में संक्रमण दर भी बढ़ी है।

यूरोपीय संसद के अध्यक्ष डेविड सासोली का 65 वर्ष की आयु में निधन

जापान फरवरी के अंत तक अपने सीमा प्रतिबंधों को लागू रखेगा

अमेरिका, रूस के बीच सुरक्षा वार्ता बिना राजनयिक सफलता के समाप्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -