घर के बाहर अखबार पढ़ रहे महल सिंह पर चली ताबड़तोड़ गोलियां, मचा हड़कंप

देहरादून: उत्तराखंड से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आ रही है यहाँ काशीपुर में किसान नेता का गोली मारकर क़त्ल कर दिया गया। मोटरसाइकिल पर आए मुंह ढापे अपराधियों ने किसान नेता पर गोली चलाई तथा फरार हो गए। महल सिंह (70) कांग्रेस के दमदार नेता रहे हैं।

कुंडेश्वरी के ग्राम जुड़का नंबर एक निवासी किसान नेता महल सिंह की मोटरसाइकिल सवार व्यक्तियों ने पांच राउंड गोली चला कर हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद हमलावर फरार हो गए। घटना के बाद से इलाके में सनसनी फैल गई है। मौके पर पहुंची पुलिस मामले की तहकीकात में जुटी है। वहीं घटना के पश्चात् से महल सिंह के घर के बाहर भारी भीड़ लगी है। जुड़का नंबर दो निवासी महल सिंह 70 बृहस्पतिवार प्रातः अपने घर के बाहर बैठ कर अखबार पढ़ रहे थे। इसी के चलते यहां दो मोटरसाइकिल से नकाबपोश पहुंचे।

वही बदमाशों ने पांच राउंड गोलीबारी की। जिससे महल सिंह यही जमीन पर गिर पड़े। गोलियों के आवाज सुन घरवाले दौड़े बाहर चले आए, तो देखा महल सिंह जमीन पर गिरे थे। आनन फानन उन्हें चिकित्सालय पहुंचाया गया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक के परिवार में एक बेटा और एक बटी है। घटना को लेकर इलाके में तनाव बना हुआ है।

एक ही गाँव से 3 हिन्दू बच्चियों का अपहरण, 4 दिन पहले खेत गईं थीं वापस ही नहीं लौटीं

29 अपराधिक मामले दर्ज थे आरोपी पर, पुलिस ने की यह कार्रवाई

कूरियर से की जा रही थी नशीले पदार्थ की तस्करी, इस तरह हुआ भंडाफोड़

Related News