शादी के तीसरे दिन दुल्हन ने किया पति का क़त्ल, चौंकाने वाली है वजह

गया: बिहार के गया में हुई एक व्यक्ति के क़त्ल का खुलासा करते हुए पुलिस ने मृतक की पत्नी को गिरफ्तार किया है। लकडाही गांव के रहवासी अशोक कुमार की शादी 29 मई को रेवती कुमारी के साथ हुई थी। अशोक 30 मई को अपनी दुल्हन को विदा कराकर घर लाया। इसके अगले दिन मतलब 31 मई को चौठरी रस्म के पश्चात् अचानक अशोक गायब हो गया। परिजनों उसे हर जगह ढूंढ़ा, मगर उसका कहीं कुछ पता नहीं चल सका। फिर थाने में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई। 

मृतक अशोक के भाई धर्मेंद्र ने पुलिस को बताया कि किसी दोस्त का फोन आने के पश्चात् उनका भाई 31 मई की देर शाम बाहर गया था। तत्पश्चात, वह वापस नहीं लौटा। 1 जून को अशोक की खून से लथपथ लाश पड़ी मिली। किसी तेज धारदार हथियार से उसका गला काटा गया था। तत्पश्चात, पूरे परिवार में मातम पसर गया। SSP आशीष भारती ने मामले को गंभीरता से लेते हुए सीटी एसपी हिमांशु के नेतृत्व टेक्निकल सेल एवं पुलिस अफसरों की एक विशेष टीम का गठन कर तहकीकात आरम्भ की। तहकीकात में चौंकाने वाली बात सामने आई।

मृतक की दुल्हन रेवती कुमारी के अपने मौसेरे बहनोई उपेंद्र यादव से अवैध संबंध थे। इस बात की खबर पति को लग गई थी। लिहाजा, शादी की रस्मों के चलते ही उसने अपने पति के क़त्ल का षड्यंत्र रच लिया था। रेवती को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई, तो उसने सार राज खोलकर रख दिया। अपराधी रेवती ने पुलिस को बताया कि उसने अपने मौसेरे बहनोई से पति का क़त्ल करवाया था। क्योंकि को उसके अवैध संबंध के बारे में पता चल चुका था। SSP आशीष भारती ने बताया कि अशोक कुमार का शव 1 जून को बरामद किया गया था। वहीं, 6 जून को रेवती के मौसेरा बहनोई उपेंद्र यादव का शव भी आमस थाना इलाके के जीटी रोड से बरामद किया गया है। शव पर किसी प्रकार के कोई भी चोट के निशान नहीं थे। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के पश्चात् आगे की कार्रवाई की जाएगी। '

शरद पवार बोले- 'जहां से जीत पक्की हो, उन्हीं सीटों पर चुनाव लड़ें पार्टियां'

आज देश में दस्तक दे सकता है मानसून, दिल्ली-यूपी के लिए IMD ने की यह भविष्यवाणी

Wrestlers Protest: बृजभूषण सिंह के खिलाफ 180 लोगों से हुई पूछताछ, अगले हफ्ते कोर्ट में रिपोर्ट जमा करेगी SIT

Related News