ब्यूटीशियन ने किया दुल्हन का मेअकप ख़राब,गलती ना मानते हुए की अभद्रता

जबलपुर। मध्यप्रदेश में आए दिन वारदाते होती रहती हैं पर इस बार मध्य प्रदेश में एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है। यह मामला मध्यप्रदेश के जबलपुर शहर का है जहां पर एक मेकअप ब्यूटीशियन ने दुल्हन का मेकअप खराब कर दिया तो दुल्हन के परिजन  उसकी शिकायत करने थाने चले गए। परिजनों ने पार्लर चलाने वाली ब्यूटीशियन के खिलाफ खराब मेकअप और अभद्रता से बात करने का मामला  दर्ज कराया है। दुल्हन के परिवार वालों का कहना है कि ब्यूटी पार्लर संचालिका ने दुल्हन का मेकअप खराब कर दिया साथ ही वह फोन पर बड़ी ही अभद्रता के साथ धमकी दे रही थी और सेन समाज पर जातिगत टिप्पणी कर रही थी। दुल्हन के परिजनों की शिकायत पर कोतवाली थाना पुलिस ने दर्ज कर पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है। 

दरअसल यह पूरा मामला 3 दिसंबर का है जहां दुल्हन राधिका सेन ने अपने मेकअप के लिए ब्यूटी पार्लर संचालिका मोनिका पाठक से बात की थी। शादी के दिन जब परिवार वालों ने पार्लर की संचालिका को फोन किया तो उसने फोन नहीं उठाया। बाद में पार्लर संचालिका मोनिका पाठक ने किसी काम से शहर से बाहर जाने की बात कही और मैसेज कर दुल्हन के घरवालों को अपने पार्लर में काम करने वाली लड़की से मेकअप कराने के लिए कह दिया। जब दुल्हन के परिवार वाले दुल्हन को मेकअप कराने के लिए पार्लर लेकर पहुंचे तो वहां पर काम करने वाली नौसिखिया कर्मचारी ने दुल्हन का मेकअप पूरी तरीके से खराब कर दिया। जब इस बात की शिकायत दुल्हन के परिवार वालों ने मोनिका पाठक से की तो उसने अपनी गलती ना मानते हुए दुल्हन के परिवार वालों को धमकी देना शुरू कर दिया। दुल्हन के परिजनों का आरोप है कि मोनिका पाठक के ब्यूटी पार्लर में काम करने वाली महिला कर्मचारी ने इतना गंदा मेकअप किया कि वह किसी को पसंद नहीं आया। 

ब्यूटी पार्लर की संचालिका मोनिका पाठक के द्वारा दुल्हन राधिका सेन और उसके परिवार वालों के साथ अभद्र व्यवहार करने और जातिगत टिप्पणी करने को लेकर सेन समाज के लोगों ने कोतवाली थाना पुलिस में इस पूरे मामले की शिकायत दर्ज करवाई है जिसके बाद पुलिस ने कई धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी हैमामले में मोनिका पाठक से भी पूछताछ की जाएगी।

PM मोदी और मां हीराबेन की तस्वीर पर कांग्रेस नेता ने की आपत्तिजनक टिप्पणी, दर्ज हुई FIR

हैरतंअगेज! फंदे से लटका मिला बाघ का शव, मचा हड़कंप

स्वास्थ्य केंद्र के इमरजेंसी वार्ड में कुत्तों ने डाला डेरा

Related News