यूट्यूब से गायब हुआ 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' का ट्रेलर?

भारत के पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' का जब से ही ट्रेलर रिलीज़ हुआ ये फिल्म राजनीतिक विवादों के घेरे में आ गई हैं. ये फिल्म पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के कार्यकाल को दर्शाने वाली हैं. इस फिल्म की कहानी मनमोहन सिंह के मीडिया सलाहकार संजय बारू की किताब पर आधारित है. इस फिल्म में अनुपम खेर, डॉ. मनमोहन सिंह का किरदार निभा रहे हैं.

ट्रेलर रिलीज़ होने के बाद महाराष्ट्र के कई स्थानों पर कांग्रेस नेताओं ने फिल्म का विरोध किया है. उनका ऐसा कहना है कि ये फिल्म गांधी परिवार की गलत छवि को पेश कर रही हैं. हाल ही में ऐसा सुनने में आया है कि इस फिल्म के ट्रेलर को अब यूट्यूब पर से हटा दिया गया है. इसे लेकर अब अनुपम खेर ने फिल्म को लेकर चिंता जाहिर की है. इस बारे में उनका कहना है कि, 'मूवी का ट्रेलर ट्रेंड में है, लेकिन फैंस की शिकायत है कि ये You Tube पर नजर नहीं आ रहा है.'

इतना ही नहीं अनुपम ने अपने ट्वीट में लिखा कि- ''डियर यूट्यूब, मुझे फोन और मैसेज आ रहे हैं कि देश के कई हिस्सों में यूट्यूब पर The Accidental Prime Minister trailer टाइप करने पर सर्च में कुछ नहीं दिख रहा है या फिर ट्रेलर 50वें स्थान पर है. हम नंबर 1 पर ट्रेंड कर रहे थे. कृपया मदद करें.'' आपको बता दें इस फिल्म का ट्रेलर इस समय यूट्यूब पर 18वें नंबर पर ट्रेंड कर रहा है. अनुपम ने अपने ट्वीट में फैंस द्वारा भेजे गए कई स्क्रीनशॉट भी शेयर किए हैं. आपको बता दें ये फिल्म 11 जनवरी को रिलीज़ होने वाली हैं.

इस चर्चित फिल्म में अनुपम खैर के अलावा इस अभिनेता का रोल भी है चर्चा में

'The Accidental...' के ट्रेलर के बाद ऋषि कपूर ने कही ये बात

अनुपम खेर ने कहा- 'यदि मनमोहन सिंह कहेंगे तो उनके लिए स्क्रीनिंग करेंगे'

Related News