बिहार में बदमाशों का आतंक! खुलेआम 2 मिनट में दुकान से ले उड़े 2 करोड़

मोतिहारी: बिहार के मोतिहारी में बेखौफ बदमाशों के हौसले इतने बढ़ गए हैं कि दिनदहाड़े भीड़ भरे स्थानों पर भी घटना को अंजाम देने से नहीं चूक रहे हैं। बुधवार शाम एक ज्वैलरी शॉप में 2 करोड़ की डकैती हुई। अपराधियों ने पिस्तौल के बल पर केवल 2 मिनट में इस घटना को अंजाम दिया। यह पूरा मामला दुकान में लगे CCTV कैमरे में कैद हो गया।  

CCTV कैमरे में स्पष्ट नजर आ रहा है कि शाम 5 बजकर 32 मिनट पर 8 अपराधी दुकान में दाखिल हुए। दुकान में घुसते ही वो गोलीबारी करने लगे। मौके पर उपस्थित व्यक्तियों में दहशत फैल गई तथा लोग डरकर एक जगह पर बैठ गए। अपराधियों ने दुकान मालिक के 2 बेटों को गोली मारकर चोटिल कर दिया। पुलिस ने बताया कि लगभग 55 लाख रुपये की डकैती हुई। 

वहीं दुकानदार ने बताया कि लगभग 1 किलो सोने के आभूषण तथा 60-70 किलो चांदी व कैश समेत लगभग 1 करोड़ (कुल मिलाकर 2 करोड़) की लूट हुई है। इस मामले के पश्चात् से पूरे क्षेत्र में दहशत फैल गई। खबर प्राप्त होते ही पुलिस मौके पर पहुंची तथा तहकीकात आरम्भ की। पुलिस CCTV फुटेज को देखकर बदमाशों को पहचानने का प्रयास कर रही है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

सीबीआई ने कोयला तस्करी घोटाले के मामले में तृणमूल कांग्रेस के विधायक को तलब किया

प्रवर्तन निदेशालय ने कांग्रेस प्रमुख शिवकुमार के खिलाफ आरोप पत्र दायर किया

पूर्व दर्जा राज्यमंत्री ने की खुदखुशी, परिवार में मचा कोहराम

Related News