बिहार के इस इलाके में लगी भयानक आग, लोगों में मचा हड़कंप

पटना: बिहार के बेतिया शहर से सटे संत घाट स्थित घरेलू गैस के गोदाम में गुरुवार की देर रात आग लगने के कारण हाहाकार मच गया। आग लगने के उपरांत गोदाम में रखे सिलेंडरों में एक-एक कर विस्फोट की आवाज सुनाई देने लगी। विस्फोट की आवाज और गोदाम से उठ रही आग की लपटें शहर में बहुत दूर तक दिखाई दे रही थी। इससे आसपास के क्षेत्र में दहशत फैल गई। 

जंहा इस बात का पता चला है कि आग की भयावहता का अंदाज इसी से लगाया जा सकता है कि गोदाम के पास से गुजरने वाली सड़क भी तपिश से पिघल चुकी है। वहीं गोदाम में रखीं कई गाड़ियां भी जलकर राख में बदल गई। आसपास के लोगों ने जिसकी जानकारी पुलिस प्रशासन को दी। मिली जानकारी के अनुसार  घटना की जानकारी मिलने पर DM और SP भी घटनास्थल पर पहुंचे। कड़ी मशक्कत के  उपरांत आग की तेज लपटों पर काबू कर लिया गया। हालांकि इस दौरान गोदाम जलकर राख हो गया। फायर ब्रिगेड टीम के कर्मी गोदाम में लगी आग को बुझाने में लगे हुए है। आग पर पूरी तरह काबू पाने का प्रयास किया जा रहा है।

इधर, आग की तेज लपटों को देखकर मोतिहारी से भी फायर ब्रिगेड की गाड़ियों को घटनास्थल पर बुला लिया गया। वहीं सिविल सर्जन के नेतृत्व में 12 से अधिक एंबुलेंस भी मौके पर पहुंची। बताते हैं कि गैस गोदाम के आसपास करीब दो सौ मीटर में कोई बस्ती नहीं है, वरना बड़ी घटना हो जाती।

मिस यूनिवर्स रह चुकी लारा दत्ता ने इस फिल्म से किया था अपना करियर शुरू

भारत, संयुक्त राज्य अमेरिका जलवायु परिवर्तन से निपटने के लिए बना रहे है नई योजना

भारत आतंकवादियों द्वारा इंटरनेट के दुरुपयोग पर सेमिनार का करेगा आयोजन

Related News