तेलंगाना सरकार ने हैदराबाद अग्निकांड में पीड़ितों के लिए 5 लाख रुपये की अनुग्रह राशि की घोषणा की

 

सिकंदराबाद के भोईगुडा जिले में बुधवार को एक कबाड़ गोदाम में भीषण आग लगने से कम से कम 11 लोगों की मौत हो गई। गांधी नगर स्टेशन हाउस ऑफिसर (एसएचओ) मोहन राव के अनुसार, केवल एक व्यक्ति बच पाया।“आग एक शॉक सर्किट के कारण हो सकती है।

दुर्घटना के बाद, तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने हैदराबाद के भोईगुड़ा पड़ोस में एक स्क्रैप यार्ड में मारे गए 11 मजदूरों को 5 लाख रुपये की अनुग्रह राशि देने की पेशकश की। राव ने त्रासदी और प्रवासी मजदूरों की मौत पर दुख और दुख व्यक्त किया।

गांधी नगर स्टेशन हाउस ऑफिसर (एसएचओ) मोहन राव के अनुसार, स्कार्प वेयरहाउस में हुई घटना में केवल एक व्यक्ति बच गया। हालांकि घटना के कारण का अभी पता नहीं चल पाया है, राव ने कहा कि "आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट हो सकता है।"

हैदराबाद के जिला कलेक्टर एल शरमन ने एएनआई को पुष्टि की कि कारखाने के 12 लोगों में से एक ने परिसर को सफलतापूर्वक खाली कर दिया था। शरमन ने कहा, "आग सुबह 4 बजे लगी। दमकलकर्मियों के एक दस्ते ने जल्दी से आग पर काबू पा लिया। 11 लोगों की मौत हो गई, और एक को कोई नुकसान नहीं हुआ।" ताकि जांच के बाद घटना का खुलासा हो सके।

फांसी से पहले भगत सिंह ने इस शख्स को बताई थी अपनी आखिरी इच्छा, जो नहीं हुई थी पूरी

भारत ने 400 बिलियन अमरीकी डालर का निर्यात किया: पीएम मोदी

कोविड अपडेट: भारत में पिछले 24 घंटों में 1,778 नए मामले सामने आए

 

Related News