तेजस्वी का बड़ा बयान, कहा- अगर थोड़ी सी भी नैतिकता बची हो तो सीएम की कुर्सी छोड़ें नितीश

पटना: बिहार विधानसभा चुनाव के परिणाम के ऐलान के बाद गुरुवार को नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने महागठबंधन घटक दल के नेताओं की उपस्थिति में राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) पार्टी दफ्तर में प्रेस वार्ता की. इस दौरान उन्होंने सीएम नीतीश पर हमला बोलते हुए कहा कि बिहार विधानसभा चुनाव 2020 का जो जनादेश है, वह परिवर्तन का जनादेश है.

तेजस्वी ने कहा की यदि नितीश कुमार में थोड़ी सी भी नैतिकता बची है, तो उन्हें जनता के फैसले का सम्मान करते हुए मुख्यमंत्री की कुर्सी से हट जाना चाहिए. तेजस्वी ने बिहार की जनता के धन्यवाद करते हुए कहा की, "जनता का फैसला महागठबंधन के पक्ष में और चुनाव आयोग का परिणाम NDA के पक्ष में आया है." उन्होंने कहा कि ये पहली घटना नहीं है, 2015 में भी जनादेश हमारे पक्ष में था, किन्तु चोर दरवाजे से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने सरकार बना ली थी.

आपको बता दें कि नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने आज राजद के सभी नवनिर्वाचित विधायकों की प्रदेश आरजेडी दफ्तर में बैठक बुलाई थी. बैठक में तेजस्वी यादव ने सभी 75 नवनिर्वाचित विधायकों को संबोधित किया और जीत के लिए बधाई दी. साथ इस बैठक में तेजस्वी यादव को महागठबंधन और विधायक दल का नेता भी चुना गया.

गुजरात पहुंचे अमित शाह, किया विकास उत्सव 2020 कार्यक्रम का उद्घाटन

महागठबंधन के नेता चुने गए तेजस्वी यादव, चर्चा में रहा कांग्रेस का स्ट्राइक रेट

कांग्रेस के लचर प्रदर्शन के कारण बिहार में नहीं बनी महागठबंधन की सरकार - तारिक अनवर

 

Related News