डायमंड के बाथ टब में नहाती है टेलर स्विफ्ट

हॉलीवुड की सबसे पॉपुलर सिंगर टेलर स्विफ्ट को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बनी हुई है, वहीं टेलर आज अपना जन्मदिन मना रही है। बता दें कि , 14 साल की उम्र से अपना सिंगिंग करियर शुरू करने वाली टेलर का कुछ वर्ष पहले एल्बम लॉन्च हुआ था, जिसका नाम “Look What You Made Me Do” है। खास बात यह है कि इस एल्बम में टेलर बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। बताना चाहेंगे कि इस एल्बम के लिए टेलर ने एक बाथ टब का इस्तेमाल किया है, आप ये जानकर हैरान हो जायेंगे कि ये टब पूरा हीरों से भरा हुआ है, जिसमे बैठकर टेलर हीरों से नहा रही हैं।

अगर आप इस बाथ टब की कीमत जानेंगे तो हैरान रह जायेंगे, क्योकि पूरे एल्बम में टब का सिर्फ 5 सेकंड का सीन है और इस 5 सेकंड के लिए टेलर ने 67 करोड़ रुपए का टब खरीदा और इसे हीरों से भरवा दिया। वैसे तो टेलर के लिए 67 करोड़ रुपए कोई मायने नहीं रखते हैं। आपको बता दे कि टेलर पिछले 10 साल से हॉलीवुड की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली सिंगर बनी हुई हैं। 29 साल की टेलर की कमाई आपकी सोच से भी ज्यादा है।

बताना चाहेंगे कि उनकी हर साल की कुल कमाई 20 अरब रुपए है, टेलर ने सिर्फ 20 साल की उम्र में ही अपने लिए एक महल खरीद लिया था। जिसकी कीमत 12 करोड़ रुपए थी और ये 3 हजार स्वायर फीट में फैला हुआ था।

SURI CRUISE के साथ डिनर पर निकली ये एक्ट्रेस

पिंक कलर की ड्रेस में ग्लैमरस दिखाई दी प्रियंका

'जॉन विक चैप्टर 4' का पोस्टर रिलीज होते ही बेकाबू हुए फैंस, कहने लगे ऐसी बात

 

Related News