'जॉन विक चैप्टर 4' का पोस्टर रिलीज होते ही बेकाबू हुए फैंस, कहने लगे ऐसी बात

कीनू रीव्स की मुख्य भूमिका वाली फ्रेंचाइजी 'जॉन विक' एक ऐसी मूवी सीरीज है, जो अपने हर अगले पार्ट के साथ दर्शकों को बेहतरीन लग रही है। इसके तीन हिस्से पहले ही बॉक्स ऑफिस पर हंगामा भी मचा चुके है। निर्देशक चाड स्टेल्स्की अब 'जॉन विक चैप्टर 4' को दर्शकों के मध्य लेकर आने वाले हैं। इस चौथे चैप्टर की रिलीज में कुछ महीनों का वक़्त बाकी हैं और इसी बीच मेकर्स ने इस सीरीज के चौथे चैप्टर का टीजर पोस्टर रिलीज भी किया जा चुका है। पोस्टर में कीनू रीव्स का लुक दर्शकों के बहुत पसंद आ रहा है और  मूवी को लेकर उनकी उत्सुकता बढ़ बढ़ चुकी है। 

हाल ही में, मेकर्स ने 'जॉन विक चैप्टर 4’ का नया पोस्टर जारी किया है। पोस्टर में कीनू रीव्स प्रसिद्ध बाबा यागा के रूप में स्क्रीन पर वापसी करते हुए उग्र दिखाई दे रहे है। इस सीरीज की आगामी फ्रेंचाइजी का फैंस बेसब्री से प्रतीक्षा कर रहे थे। सीरीज का पोस्टर देखने के उपरांत अब दर्शक इस के अगले चैप्टर को देखने के लिए उत्साहित हैं। इससे पहले नवंबर में, लायंसगेट ने जॉन विक: चैप्टर 4 का बहुप्रतीक्षित ट्रेलर जारी किया था, जिसमें रीव्स अपने सबसे घातक विरोधियों से भिड़ते हुए नजर आ रहे है।

 

डेरेक कोलस्टैड के बनाए गए पात्रों के आधार पर, 'जॉन विक चैप्टर 4' को शाय हैटन और माइकल फिंच ने लिखते हुए कहा है। चाड स्टेल्स्की ने पिछली तीनों चैप्टर का निर्देशन किया है, और एक बार फिर निर्देशक की कुर्सी पर वापस आ चुके है। स्टेल्स्की ने बेसिल इवानिक और एरिका ली के साथ एक निर्माता के रूप में भी कार्य कर रहे है। जॉन विक चैप्टर 4 में रीव्स, डॉनी येन, बिल स्कार्सगार्ड, लॉरेंस फिशबर्न, हिरोयुकी सनाडा, शामियर एंडरसन, लांस रेडिक, रीना स्वयंयामा, स्कॉट एडकिन्स और इयान मैकशेन शामिल हैं। फिल्म 24 मार्च 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। यह फिल्म 2019 की जॉन विक: चैप्टर 3 - पैराबेलम का सीधा सीक्वल है और कीनू रीव्स सीरीज की सबसे लंबी फिल्म होने वाली है।

आंखों पर ब्लू शेड्स, न्यूड लिपस्टिक में रिहाना ने ढाया हुस्न का कहर

हिटलर का निशान शेयर करने बढ़ गई इस रैपर की परेशानी

MIAMI PARTY में किम ने ढाया हुस्न का कहर

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -