अपने म्यूजिक को लेकर कड़े सुरक्षा बंदोबस्त करती है टेलर स्विफ्ट

अक्सर देखा जाता है कि हॉलीवुड हो या बॉलीवुड किसी फिल्म या एल्बम के रिलीज होने से पहले ही कई दफा उनके कुछ भाग पहले से ही लीक हो जाते हैं. जबरदस्त हिट फिल्म बाहुबली का क्लाइमेक्स भी फिल्म की रिलीज से पहले ही लीक हो गया था. बात अगर हॉलीवुड की करे तो हॉलीवुड में म्यूजिक रिलीज से पहले बहुत बार लीक हो जाता है.

टेलर स्विफ्ट इस बात को बहुत अच्छी तरीके से जानती है और इसलिए वह हमेशा अपने प्रोजेक्ट की सुरक्षा को लेकर बहुत ख्याल रखती हैं उनके साथ काम करने वालों को पता है कि इस बात को कितना सीरियसली लेती हैं. टेलर के साथ एक ट्रैक पर साथ काम करने वाले लोग इस बात के खुद गवाह है. उनके अनुसार टेलर कभी भी अपने नए गानों को डिजिटली नहीं भेजती मतलब की वह उन्हें ईमेल से नहीं भेजती.

उनके साथ काम कर चुके एक आर्टिस्ट ने बताया कि 'मैंने उनके साथ एक एल्बम के गाने पर काम किया था। उस समय में सेन फ्रांसिस्को में था और उन्होंने एक आदमी भेजा जिसके हाथ में लॉक ब्रीफ केस था और उसके अंदर आईपैड था जिसमें वह गाना था. अब आप अंदाजा लगा सकते हैं कि टेलर अपने गानों को लेकर कितने सुरक्षा बंदोबस्त करती है. फिलहाल टेलर ने अपने नए एल्बम पर काम पूरा कर लिया है और जल्द ही यह दर्शकों के सामने होगा।

ये भी पढ़े

निकी ने की टेलर स्विफ्ट की तारीफ

टेलर स्विफ्ट ने सुपर बाउल में बाँधा समां

अपने नए विडियो सॉन्ग में काफी सेंसेशनल लग रहे हैं टेलर स्विफ्ट और ज़ायन मलिक

 

Related News