टाटा कैपिटल का माईलोन ऐप लॉन्च

नई दिल्ली- देश और दुनिया की जानीमानी मोबाइल कंपनी टाटा की वित्तीय सेवा कंपनी टाटा कैपिटल ने अपना एक ऐसा मोबाइल ऐप लॉन्च कर दिया हैं जिसके द्वारा आप टाटा कैपिटल से लोन के लिए अप्लाई कर सकते हैं । टाटा ने यह सेवा बढ़ती तकनीकी और बढ़ते स्मार्टफोन की लोकप्रियता को देखते हुए चालू की हैं। इस ऐप्स की सबसे अच्छे बात यह कि इस पर आप लोन से सम्बंधित सभी जानकारी ले सकते हैं।

क्या हैं खासियात-

इस एप के माध्यम से उपभोक्ता अपनी ऋण की योग्यता का आकलन कर सकते हैं और कर्ज के लिए आवेदन कर सकते हैं तथा मौजूदा उपभोक्ता अपने कर्ज की स्थिति और ब्यौरा भी हासिल कर सकते हैं।

आवेदन करते वक्त आप इस पर जरुरी दस्तावेज भी अपलोड करने की सुविधा दी गयी हैं , जो काफी आसान हैं। अपने लोन की किस्त , विवरण और ब्याज की दर से लेकर समस्त जानकारी और सहायता आपको इस ऐप्स पर मिल जाएगीं।

क्या कहना हैं कंपनी का-

कंपनी ने एक बयान जारी कर कहा कि टाटा कैपिटल माईलोन एप से ठीक उसी समय पर उधार लेने वाले के ऋण आवेदन का आकलन हो जाता है जिसमें डिजिटल, सोशल, वित्तीय और वैकल्पिक डाटा के साथ मशीन लर्निंग का उपयोग किया जाता है।  

कितने तक का लोन मिल सकता हैं। -

माईलोन एप के माध्यम से अधिकतम 15 लाख रुपये तक के पर्सलन लोन की पेशकश महज 5 मिनट में हासिल की जा सकती है।

सुरक्षा-

 माईलोन एक ऐसा ऐप  हैं  जो सुरक्षित, आसान और सुविधाजनक है। माईलोन एप ऐसे वर्ग के लिए निजी लोन की पेशकश कर रही है जो वित्तीय सेवाएं तक पहुंच नहीं बना पाते जिनमें कम समय के लिए छोटा कर्ज लेने वाले और पहली बार कर्ज ले रहे लोग शामिल हैं।.

 

टाटा निक्सन अपने सेगमेंट में सबसे शानदार होगी,जाने कैसे

एसयूवी टाटा Q501 की टेस्टिंग शुरू

जानिये टाटा की स्पोर्ट्स कार रेसमो की खासियत, आखिर कब होगी लांच

टाटा की यह कार एक लीटर पेट्रोल से 100 किमी चलती है, जानिए कैसे

 

Related News