'तारक मेहता...' शो को मिली नई 'दया भाभी', ये एक्ट्रेस निभाएंगी किरदार!

बीते 13 वर्षों से टीवी के चर्चित कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) ने दर्शकों का जमकर मनोरंजन कर रहा है, इस शो से कई वर्षों से दया भाभी गायब हैं मगर इसके बाद भी इस शो की टीआरपी में जरा भी कमी नहीं आई है. मगर प्रशंसकों को अब भी दया भाभी की बेसब्री से प्रतीक्षा है. मगर लगता है यह इंतजार समाप्त होने वाला है. 

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' घर-घर में पसंद किया जाने वाला शो है. ये शो कई वर्षों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है. इस शो के सभी स्टार्स ने लोगों के दिलों में अपना विशेष स्थान बना लिया है. 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की लंबी-चौड़ा स्टारकास्ट हैं, मगर जेठालाल मतलब दिलीप जोशी (Dilip Joshi) एवं दया बेन यानी दिशा वकानी (Disha Vakani) सबसे अधिक पसंद किए जाते रहे हैं. काफी समय से दया भाभी की भूमिका निभाने वाली दिशा वकानी अब शो का भाग नहीं हैं. उनके शो को छोड़ने के पश्चात् शो की फैन फॉलोइंग पर खासा प्रभाव पड़ा. शो पसंद करने वाले प्रशंसक दो गुटों में बंट गए हैं. एक समूह ऐसा है जो आज भी शो को देख रहा है, वहीं दूसरा ग्रुप अब शो नहीं देखता तथा दया बेन की वापसी की प्रतीक्षा कर रहा है. 

वही यदि हम कहें कि नई दया भाभी (Disha Vakani) मिल गई हैं तो आपको धक्का लगेगा. टेलीविज़न अभिनेत्री ऐश्वर्या शर्मा अक्सर चर्चाओं में बनी रहती हैं. टेलीविज़न सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ ऐश्वर्या शर्मा (Aishwarya Sharma) पाखी का किरदार निभाती हैं. अब वो दया भाभी की भूमिका निभाने के लिए भी तैयार दिखाई दे रही हैं. उन्होंने दया भाभी और जेठालाल के ऑडियो पर लिप सिंक किया है. इस वीडियो में ऐश्वर्या के अतिरिक्त नील भट्ट (Neil Bhatt) जेठालाल की भूमिका में सेट होते दिखाई दे रहे हैं. वैसे ऐसा कुछ भी नहीं होने वाला. ये सिर्फ एक इंस्टाग्राम रील है.

रूस-यूक्रेन जंग देख टूटा इस मशहूर एक्ट्रेस का दिल, शेयर किया इमोशनल पोस्ट

अनुज की दुल्हन बनेगी 'अनुपमा', मालविका के सामने आएगा वनराज का सच

ब्लू बिकिनी में उर्फी जावेद ने दिए किलर पोज, फैंस बोले- 'आप नहाते भी मेकअप से हो क्या?'

Related News