फिल्म तानाजी का नया मोशन पोस्टर रिलीज, हाथ और हथकड़ी का दिखा अनोखा नजारा

लोकप्रिय बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन को इंडस्ट्री में 30 साल हो चुके हैं, और अजय देवगन की 100वीं फिल्म तानाजी द अनसंग वॉरियर है, जो 2020 में 10 जनवरी को बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देने के लिए पूरी तरह से तैयार है. इस फिल्म में अजय देवगन के अलावा सैफ अली खान, शरद केलकर और काजोल अहम भूमिका में नजर आने वाली हैं. फिल्म की रिलीज से पहले मेकर्स ने 19 नवंबर को तानाजी के ट्रेलर रिलीज की घोषणा की है. फिल्म के ट्रेलर रिलीज से पहले मेकर्स दर्शको के उत्साह को और भी ज्यादा बढाने के लिए आए दिन एक नया मोशन पोस्टर जारी हो चुका है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान ने शेयर किया खूबसूरत वीडियों, अलग अदांज ने फैंस को बनाया ​दीवाना

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि एक बार फिर से तानाजी फिल्म के मेकर्स ने एक नया मोशन पोस्टर रिलीज किया है, इस नए मोशन पोस्टर को मूवी क्रिटिक तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इस नए मोशन पोस्टर की टैगलाइन है, रिश्तो का फर्ज या मिट्टी का कर्ज, इसके साथ ही मोशन पोस्टर में देखने को मिल रहा है कि कोई किसी के हाथ से हथकड़ी निकाल रहा है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता राव ने शेयर किया खूबसूरत फोटो, सेक्सी अदाओं से इंटरनेट पर लगाई आग

अगर बात करें इस मोशन पोस्टर की तो इसमें दोनो ही इंसान का चेहरा नजर नहीं आ रहा है, सिर्फ दोनो के हाथ और हथकड़ी दिखाई दे रहे हैं. ऐसे में तानाजी फिल्म के इस नए मोशन पोस्टर को देखने के बाद दर्शको में उत्साह का बढना तो लाजिमी है. अजय देवगन, काजोल और सैफ अली खान की फिल्म तानाजी-द अनसंग वॉरियर को ओम राउत ने डायरेक्ट किया है.

Box Office Collection : बॉलीवुड फिल्म मरजावां ने दूसरे दिन कमाए इतने करोड़

फिल्म मलंग से दिशा पटानी और आदित्य रॉय कपूर का फर्स्ट लुक आया सामने, फैंस कातिलाना लुक्स के हुए दीवाने

मिर्जापुर सीरीज 2 का प्रोमो जारी, यहाँ देखे धमाकेदार वीडियों

 

 

Related News