मिर्जापुर सीरीज 2 का प्रोमो जारी, यहाँ देखे धमाकेदार वीडियों
मिर्जापुर सीरीज 2 का प्रोमो जारी, यहाँ देखे धमाकेदार वीडियों
Share:

जाने माने बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी को कौन नहीं जानता, जब से पंकज त्रिपाठी ने बॉलीवुड में कदम रखा है तब से ही वो अपने शानदार अभिनय के चलते बी टाउन और दर्शकों के दिलों दिमाग पर छाए रहते हैं. हर कोई पंकज त्रिपाठी की फिल्म देखना पसंद करता है. खासकर पंकज त्रिपाठी की सबसे फेमस वेब सीरीज मिर्जापुर. इस वेब सीरीज को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया था, जिसके बाद दर्शकों को इसके पार्ट 2 का बेहद ही बेसब्री से इंतजार था. अब दर्शकों के लिए खुशखबरी है कि इस सीरीज का पार्ट 2 भी जल्द ही आने वाला है.

रकुल प्रीत सिंह ने शेयर की रोमांटिक फोटो, इस फिल्म के सेट से सी​धे आई तस्वीर

हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर पंकज त्रिपाठी ने एक वीडियो शेयर किया है, जो की मिर्जापुर पार्ट 2 का दमदार प्रोमो है. पिछली सीरीज साल 2018 में रिलीज हुई थी. इसके बाद अब इसका पार्ट 2 अगले साल यानी की साल 2020 मे रिलीज किया जाएगा. पंकज त्रिपाठी ने इस प्रोमो को शेयर करते हुए लिखा कि हम बनाएँगे instagram को मिर्ज़ापुर. वहीं शेयर की गई वीडियो के शुरुआत में पंकज त्रिपाठी कहते हैं कि जो आया है वो जाएगा भी, बस मर्जी हमारी होगी. मिर्जापुर के चाहनेवालों को सालगिरह मुबारक हो.

अनन्या पांडे ने पहना डिजाइनर व्हाइट गाउन, इंटरनेट पर मचा तहलका

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि साथ ही वीडियो के आखिर में लिखा आता है कि नया सीजन 2020 में रिलीज होने जा रहा है. इतना ही नहीं इस वीडियो से पंकज त्रिपाठी इंस्टाग्राम पर अपनी शुरूआत भी कर रहे हैं. ये वीडियो पंकज त्रिपाठी की इंस्टाग्राम पर पहली वीडियो है. इससे पहले अली फजल ने अपने इंस्टाग्राम पर मिर्जापुर सीरीज का एक फोटो शेयर करते हुए कहा था कि मिर्जापुर सीजन 2 की शूटिंग बहुत जल्द शुरु होगी. आप सभी के प्यार को किसी भी कीमत से नहीं चुका सकते हैं. वहीं दर्शक भी इस सीरीज के दूसरे सीजन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और इस सीरीज को अब तक सबसे बेहतरीन वेब सीरीज बताया गया था.

बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता राव ने शेयर किया खूबसूरत फोटो, सेक्सी अदाओं से इंटरनेट पर लगाई आगअनोखा

मेकअप कर रानू मंडल ने प्रियंका के गाने पर किया रैंप वॉक, फैंस ने उड़ाया मज़ाक

'याद पिया की आने लगी' गाने का रीक्रिएट वर्जन रिलीज, यहाँ देखे वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -