तमिलनाडु में ऑनर किलिंग, 20 वर्षीय युवक की चाकू गोदकर हत्या

चेन्नई: तमिलनाडु के करूर में एक 22 वर्षीय युवक की दिनदहाड़े चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी गई. इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई. पुलिस इस मामले को ऑनर किलिंग का मान रही है. जिसमें तीन लोगों को अरेस्ट किया गया है और उनसे पूछताछ की जा रही है.  बताया जा रहा है कि मृतक का पड़ोस में रहने वाली युवती के साथ प्रेम संबंध था.

दोनों अलग समुदाय से आते हैं इसलिए लड़की के परिवार वालों का दोनों का मिलना जुलना पसंद नहीं था. लड़की के परिवार वालों का आरोप है कि मृतक उनकी लड़की का पीछ करता रहा था. बुधवार को लड़की ने उसे बातचीत के लिए बुलाया था. इस बातचीत के दौरान लड़की के परिजनों और युवक के बीच जमकर कहासुनी हो गई और बात मारपीट तक जा पहुंची. लड़की के परिजनों ने युवक पर चाकू से वार कर दिया जिससे वो खून से लथपथ जमीन पर गिर गया. 

स्थानीय लोगों ने जख्मी अवस्था में युवक को अस्पताल पहुंचाया लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने इस मामले की जांच आरंभ कर दी है और ऑनर किलिंग के एंगल से भी तफ्तीश कर ही है.  इस मामले में पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया. पुलिस का कहना है कि जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा.

सीएम नितीश ने DGP के साथ की बैठक, कहा- बिहार पुलिस की कार्रवाई पर नज़र रखेगी CID

बाइक चोर निकला पंजाब पुलिस का कांस्टेबल, हुआ गिरफ्तार, बरामद हुई 8 बाइक

बिहार से फिर सामने आया पकड़उवा विवाह का मामला, 20 वर्षीय युवक को किडनैप कर कराइ शादी

Related News