शहनाज को लेकर हिना और सिद्धार्थ के बीच हुई बात, सिद्धार्थ ने कहीं ये बात

लोकप्रिय शो बिग बॉस 14 के आरंभिक एपिसोड रफ़्तार से आगे बढ़ रहे हैं। घर में सभी कंटेस्टेंट्स की एंट्री हो चुकी है तथा शो अपने ओल्ड पैटर्न पर लौट रहा है। इस मध्य फिलहाल वहां तीन ऐसे व्यक्ति हैं जो कुछ दिन के लिए घर में गए हैं, मतलब बीते सीजन के सेलेब्स। बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला घर में इस बार भी अपनी छाप छोड़ रहे हैं। अभी तक शो का बड़ा भाग उनके ही आसपास घूम रहा है। इस मध्य अब चर्चा हुई है सिद्धाथ शुक्ला तथा शहनाज गिल की जोड़ी को लेकर। स्वयं सिद्धार्थ ने हिना खान से इसे लेकर चर्चा की है। 

दरअसल, दिखाया गया है कि सिद्धार्थ तथा हिना चर्चा कर रहे होते हैं। इसी दौरान हिना सिद्धार्थ से पूछती हैं कि बिग बॉस 13 में तेरा यहां सबसे अच्छा इक्वेशन किसके साथ था? तो इस पर सिद्धार्थ बोलते हैं शहनाज। फिर हिना पूछती हैं एवं दूसरे पारस तथा माहिरा के साथ। तो सिद्धार्थ कहते हैं उनके साथ भी ठीक था, तुमने सबसे अच्छा पूछा ना, वो शहनाज के साथ था। 

वही बातचीत आगे बढ़ती है तो हिना कहती हैं वो तेरा काफी ध्यान रखती थी, तो सिद्धार्थ कहते हैं हम दोनों एक-दूसरे का करते थे। तो हिना कहती हैं मैं उसके बारे में बात कर रही हूं जो मैंने टीवी पर देखा, तेरी तरफ इतना नहीं देखा मैंने। शहनाज तेरा ध्यान रखती थी, तेरे पैर दबाती थी। तो सिद्धार्थ हंसकर कहते हैं, वो दबाती नहीं थी, मैं दबवाता था। तो सिद्धार्थ कहते हैं मैं भी उसके पैर-हाथ-सिर दबाता था। सब किया मैंने उसका। तो हिना कहती हैं बिल्कुल ये तो गिव एंड टेक होता है। 

देवोलीना ने शहनाज पर कसा तंज, कहा- मोस्ट इरिटेटिंग कंटेस्टेंट

गोकुलधाम वासियों ने कुछ इस अंदाज में दिया एसपी बालासुब्रमण्यम को ट्रिब्यूट

शहनाज गिल की इन तस्वीरों ने उड़ाएं फैंस के होश, दिखा अलग अवतार

Related News