Video: एयरपोर्ट पर मम्मी करीना पर भड़कें तैमूर, गुस्से में निकल गए आगे...

बॉलीवुड के छोटे नवाब तैमूर अली खान को आए दिन आजकल गुस्से में देखा जा रहा है. जी हाँ, बीते दिनों दिवाली पर भी वह गुस्से में नजर आए और अब एक बार फिर से उन्हें गुस्से में देखा गया है. जी दरअसल तैमूर अपनी मां करीना कपूर खान और डैड सैफ अली खान से ज्यादा सुर्खियों में रहते हैं और अब तैमूर का एक वीडियो वायरल हो रहा है.

 

आप देख सकते हैं इस वीडियो में तैमूर का दबंग अंदाज देखने को मिल रहा है. वहीं इस वायरल हो रहे वीडियो में तैमूर बिल्कुल अपनी मम्मी के लुक में ढले हुए दिखाई दिए और करीना कपूर इस वीडियो में मेंहदी ग्रीन कलर की जैकेट, व्हाइट टीशर्ट और ब्लू कलर की जीन्स में नजर आई. वहीं आप देख सकते हैं इस दौरान करीना ने लॉन्ग बूट पहने हुए थे.

वहीं अपनी मां करीना कपूर खान की तरह तैमूर अली खान ने कुछ ऐसे ही ड्रेस पहनी हुई थी और व्हाइट कलर की टीशर्ट, ब्लू कलर की जीन्स और लॉन्ग बूट पहने हुए थे. इस दौरान दोनों की ये ट्यूनिंग काफी अच्छी लग रही थी, लेकिन वीडियो में तैमूर गुस्से में नजर आया. इस दौरान आप देख सकते हैं वायरल हो रहे वीडियो में नजर आ रहा है कि जब मां करीना कपूर खान ने तैमूर का हाथ पकड़ा तो उन्होंने हाथ झटक दिया और गुस्से में आगे बढ़ गए. वहीं करीना ने रूककर मीडिया को पोज दिया लेकिन तैमूर गुस्से में आगे निकल गए. अब तैमूर का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

Video: फोटोग्राफर्स के फोटो लेने पर भड़कें तैमूर, चिल्लाते रहे नो....नो...

मंदिरा बेदी ने सेक्सी बिकनी में शेयर किया बेहद बोल्ड फोटो, स्लिम कमर ने फैंस को किया पागल

Housefull 4 : चौथा दिन रहा बहुत लकी, बॉक्स-ऑफिस पर नया रिकॉर्ड कायम

Related News