शेर बनकर तैमूर ने सोशल मीडिया पर लूटी सारी लाइमलाइट

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान और करीना कपूर खान के बेटे तैमूर अली खान को लोग खूब पसंद करते हैं और वह अपनी क्यूट हरकतों से सभी का दिल अपने नाम कर लेते हैं. तैमूर का कट अंदाज सभी को भाता है और वह अपने क्यूटनेस के कारण हमेशा ही चर्चाओं का हिस्सा बन जाते हैं. अब हाल ही में सोशल मीडिया पर तैमूर की एक और नई तस्वीर धूम मचा रही है जो आप देख सकते हैं. आप देख सकते हैं इस फोटो में तैमूर चेहरे पर मेकअप करके लॉयन लुक में नजर आ रहे हैं और कहा जा सकता है कि वह इस मेकअप के बाद काफी क्यूट लग रहे हैं.

 

आपको बता दें कि यह तस्वीर है करण जौहर के बच्चों की बर्थडे पार्टी की है जहाँ से इसके पहले भी तैमूर की कई तस्वीरें आ चुकीं हैं. आपको बता दें कि यश और रूही की बर्थडे पार्टी में किसी ने तैमूर के चेहरे पर ये मेकअप किया है और तैमूर की इस तस्वीर ने इंटरनेट पर धूम मचा दी है और हर कोई इस फोटो को देखने के बाद तैमूर का दीवाना हुआ जा रहा है. आप सभी को पता हो कि हाल ही में तैमूर का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था जिसमें करीना का ये लिटिल मंचकिन ड्रम बजाता हुआ नजर आया था. उस वीडियो में यश, रूही, तैमूर और इनाया मस्ती करते नजर आ रहे हैं और दूसरी वीडियो में तैमूर एक छोटा ड्रम बजा रहे हैं.

आप देख सकते हैं एक फोटोग्राफर उनकी फोटो खींच रहा है और वह काफी बेहतरीन दिखाई दे रहा है. आप सभी को पता हो करण जौहर के बच्चों के बर्थडे बैश में करीना कपूर, फराह खान, एकता कपूर, तुषार कपूर, आलिया भट्ट, नीलम, रितेश देशमुख, सोहा अली खान संग और भी कई सितारे शामिल हुए थे.

2 पीस बिकनी इस मॉडल ने दिया कातिलाना पोज, सोशल मीडिया पर फिसले लोग

अपनी माँ की जगह लेंगी सारा अली खान, करेंगी उनकी इस फिल्म का रीमेक!

अपने हिप्स फूलों से छुपाती नज़र आई यह मॉडल, जिसे देखकर भीग जाएंगे आपके अंग

Related News