तैमूर करवा रहे थे फोटोशूट तभी नैनी खींचकर ले गई अंदर, मायूस होकर कहा BYE

बॉलीवुड की सबसे क्यूट स्टार किड तैमूर अली खान अक्सर ही अपने फोटोज के कारण चर्चाओं में बने रहते हैं. तैमूर अपने जन्म से ही सभी के फेवरेट हैं. तैमूर की क्यूट फोटोज सोशल मीडिया पर हमेशा ही वायरल होती ही रहती हैं. हर दिन तैमूर की नई-नई तस्वीरें सामने आती है. तैमूर जब भी अपने घर से बाहर निकलते हैं वो मीडिया के कैमरों में कैद हो जाते हैं. हाल ही में के बार फिर तैमूर को मीडिया ने स्पॉट किया और उनके क्यूट लुक की तस्वीरें क्लिक.

बर्थडे पर पति और बेटे के साथ बालकनी में नजर आईं करीना, तैमूर का दिखा क्यूट लुक

इस समय तैमूर के कुछ फोटोज और वीडियोस सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहे हैं. हाल ही में तैमूर अपनी नैनी के साथ घूमने निकले और जब मीडिया ने तैमूर को आवाज लगाई तो उन्होंने पलटकर पोज़ देने की कोशिश भी की लेकिन तैमूर की नैनी ने उन्हें पोज़ नहीं देने दिया और वो तैमूर को खींचकर अंदर ले गई. जी हां.... ये हम नहीं कह रहे हैं बल्कि तैमूर का वीडियो बयां कर रहा है.

​पहली बार बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज में रिलीज होगा फिल्म का ट्रेलर

उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है जिसमें तैमूर को उनकी नैनी जबरदस्ती अंदर ले जा रही है. तैमूर घर के अंदर नहीं जाना चाह रहे थे लेकिन फिर भी नैनी तैमूर को घर के अंदर ले गई. तैमूर ने इस दौरान ब्लू शर्ट और वाइट शॉर्ट्स पहने थे जिसमें वो हद से ज्यादा क्यूट लग रहे थे. आप भी देखे तैमूर का ये क्यूट वीडियो.

जब पापा के पास जाने की जिद करने लगे नवाब तैमूर

फोटोग्राफर ने चुपके से क्लिक की सारा की पर्सनल तस्वीर, सबके सामने ही भड़क गईं सारा

मीडिया को देखते ही अंडर गारमेंट्स में घर से बाहर आ गए तैमूर

Related News