फोटोग्राफर ने चुपके से क्लिक की सारा की पर्सनल तस्वीर, सबके सामने ही भड़क गईं सारा
फोटोग्राफर ने चुपके से क्लिक की सारा की पर्सनल तस्वीर, सबके सामने ही भड़क गईं सारा
Share:

इन दिनों तो बॉलीवुड में अगर सबसे ज्यादा कोई चर्चाओं में है तो वो है स्टारकिड्स. खासतौर से अगर बात की जाए सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान की ही तो वो जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने को तैयार हैं. सारा ने अपनी आगामी फिल्म केदारनाथ की शूटिंग तो पूरी कर ली जिसमें उनके साथ सुशांत सिंह राजपूत नजर आने वाले हैं और इसके अलावा सारा रणवीर सिंह के साथ सिम्बा में भी नजर आने वाली हैं. सारा अपने बॉलीवुड डेब्यू से पहले ही सेलिब्रिटी बन गई है और इसलिए वो जब भी कही स्पॉट होती है तो मीडिया उन्हें अपने कैमरे में कैद करने लगती हैं. लेकिन हाल ही में एक फोटोग्राफर ने सारा के साथ ऐसी हरकत कर दी जिसके बाद सारा उस फोटोग्राफर पर बुरी तरह से भड़क गई.

वरुण धवन और इस एक्ट्रेस का रोमांस देखना चाहते हैं उनके बड़े भाई

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Saraalikhanworld (@saraalikhanworld95) on

सोशल मीडिया पर सारा का एक वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है जिसमें पहली बार सारा का गुस्सा नजर आ रहा है. दरअसल एक फोटोग्राफर ने सारा को बिना बताए ही उनकी फोटोज क्लिक कर दी और इसके बाद जो हुआ वो हैरान कर देने वाला था. वीडियो में आप देख सकते हैं सारा शूट के बाद खुले आसमान के नीचे बैठकर रिलैक्स कर रही थीं कि इसी बीच पीछे से एक फोटोग्राफर उनकी फोटोज क्लिक करने लगा. जैसे ही सारा का ध्यान उस फोटोग्राफर पर पड़ा तो उन्होंने जोर-जोर से उसपर चिल्लाना शुरू कर दिया.

जानिए क्यों सैफ के साथ में फिल्म करने से मना किया सारा अली खान ने

सारा अपनी कुर्सी से उठकर उस फोटोग्राफर के पास चली गईं और उसे जमकर फटकार लगाई. इसके बाद सारा अपनी कार की तरफ बढ़ गईं. वैसे ये पहली बार नहीं है जब सारा ने किसी फोटोग्राफर को झाड़ा हो बल्कि वो पहली भी ऐसे कई बार कर चुकी हैं.

जल्द शुरू होगा कॉफी विद करण का अगला सीजन, सामने आया ख़ास प्राेमो

ये स्टार किड इस साल नज़र आएंगे बड़े पर्दे पर

जानिए सैफ की बेटी पर क्या बोले वरुण धवन ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -