इस खास चीज के लिए बेताब हुआ करीना का तैमूर, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

इस बात से तो आप सब वाकिफ़ है ही कि तैमूर अली खान आज की डेट में सभी स्टारकिड्स में सबसे पॉप्युलर है. इस बच्चे की तस्वीरें कैद करने के लिए मीडिया के कैमरे हमेशा तैयार ही रहते हैं और वहीं सोशल मीडिया पर तो तैमूर के नाम के कई पेज भी बने हुए हैं जो इस स्टारकिड की तस्वीरें और विडियोज अपलोड करते रहते हैं. इसी कड़ी में अब सैफ अली खान और करीना कपूर खान के बेटे तैमूर अली का एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसमे वह मस्ती करते हुए नजर आ रहा है. 

बता दें कि एक पेज पर तैमूर का बेहद प्यारा विडियो हाल ही में शेयर किया है, जिसमें वह खिलौने के लिए बेचैन होता हुआ नजर आ रहा है. सोशल मीडिया प्लेफॉर्म इंस्टाग्राम पर सामने आए इस विडियो में तैमूर एक डॉग टॉय को लेने की कोशिश में नजर आ रहा है, वहीं सामने खड़ी महिला उस टॉय के गले में फंसी रस्सी को सुलझाने की कोशिश में नजर आ रही है. 

वीडियो में आप देख सकते हैं कि खिलौने को देख तैमूर काफी खुश है और उसके बारे में दूसरों से बी वह बात भी करता हुआ देखा जा रहा है. साथ ही आखिर में उससे रहा नहीं जाता और जैसे ही उसे टॉय की रस्सी दी जाती है वह उसे पाने के लिए उसे खींचना शुरू कर ने लगता है. इससे पहले हाल ही में तैमूर की मां करीना के साथ कुछ तस्वीरें सामने आई थीं, जिसमें वह अपने हाथ में एक पेपर पकड़े हुए था जिस पर उसने पेंटिंग की हुई थी. यह फोटो भी इंटरनेट पर खूब वायरल हुई थी. 

बॉक्स ऑफिस पर काफी धीमी रही रोमियो अकबर वाल्टर की शुरुआत

Box office collection : वीकेंड के भरोसे 'केसरी' के 150 करोड़ का आकंड़ा

आज भी उन दिनों को याद कर रो पड़ती है सनी लियोन, शूटिंग के बाद होता था..'

दिग्गज अभिनेता जीतेन्द्र के घर लगा सितारों का मेला, ख़ास अंदाज में मना जन्मदिन का जश्न

Related News