अरे! तैमूर को ये क्या हो गया, चोटी को बोला बाय-बाय

बॉलीवुड के सबसे क्यूट और स्मार्टेस्ट स्टार किड यानी तैमूर अली खान हमेशा ही अपनी स्टाइल अपने लुक यानी अपनी छोटी से छोटी हरकत के कारण भी सुर्खियों में बने रहते है. तैमूर के बारे में हर कोई जानना चाहते है, इतनी नन्ही-सी उम्र में वो फैन फॉलोविंग के मामले में सबसे आगे है. हर दिन तैमूर की क्यूट सी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती ही रहती है. पिछले कुछ दिनों से तैमूर बड़े बालों में नजर आ रहे थे. लेकिन हाल ही में तैमूर का स्टाइल बदल गया है.

जी हाँ... तैमूर ने अब हेयर कट करा लिया है. सोशल मीडिया पर एक बार फिर उनकी क्यूट सी तस्वीरें वायरल हो रही है. इस बार तैमूर बदले हुए मिजाज़ में नजर आ रहे है. उन्होंने हेयर स्टाइल चेंज करवा ली है. लेकिन फिर भी तैमूर की क्यूटनेस कुछ कम नहीं हुई है. जैसे ही तैमूर ने मीडिया के कैमरे को देखा उन्होंने फिर से पोज़ देना शुरू कर दिया. मीडिया भी हमेशा ही तैमूर को ही फॉलो करती रहती है.

आपको बता दें कुछ दिन पहले ही तैमूर की मम्मी करीना, दादी शर्मीला टैगोर और उनकी बुआ सोहा अली खान ने मीडिया को फटकार लगाई थी. उन्होंने मीडिया से ये गुजारिश भी की थी कि वो तैमूर का पीछा करना छोड़ दें, वो बच्चा है उसे बच्चा ही रहते दें. हालाँकि फिर भी तैमूर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर हर समय वायरल होती ही रहती है.

सलमान की गर्लफ्रेंड के साथ हाथों में हाथ डालें नजर आई सोनाक्षी, वीडियो हुआ वायरल

कैसा रहा पंकज कपूर का एक्टिंग करियर

बॉलीवुड के उम्दा अभिनेता को जन्मदिन की बधाई

 

Related News