जेठालाल बोले- 'Covid के लिए सरकार को दोष ना दें, नियमों का पालन करें'

कोरोना वायरस की दूसरी लहर ने सभी को हैरान किया हुआ है। ऐसे में हर दिन मौत के आंकड़े भी बढ़ते चले जा रहे हैं। इस बीच कई लोग हैं जो सोशल मीडिया पर स्वास्थ्य व्यवस्थाओं और महामारी के बढ़ते प्रकोप को लेकर सरकार को निशाने पर ले रहे हैं। अब इसी को लेकर 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के जेठालाल यानी दिलीप जोशी ने प्रतिक्रिया दी है। जी दरअसल दिलीप जोशी ने लोगों से अपील की है कि महामारी के बढ़ते प्रकोप के लिए सरकार को दोष देने से बेहतर है कि वह लॉकडाउन के नियमों का अच्छे से पालन करें।

इसी के साथ उन्होंने यह भी कहा कि, ''लोगों की जिंदगी बहुत जरूरी है और उन्हें भरोसा है कि जल्द ही ये महामारी खत्म हो जाएगी।'' दिलीप जोशी का कहना है कि, ''लोगों को कोरोना लॉकडाउन के नियम, सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें और पब्लिक गैदरिंग से दूर रहें। मास्क पहनें और महामारी से बचने के लिए हर जरूरी उपाय अपनाएं। बिना वजह यहां वहां जाने से बचें।'' इसी के साथ उन्होंने यह भी कहा है कि, ''लोगों को खुद अपनी जिम्मेदारी समझना चाहिए और उसका सख्ती से पालन करना चाहिए। सभी को आपसी सहयोग का रिश्ता भी बनाए रखना चाहिए।''

आगे उन्होंने यह भी कहा है, 'सरकार को दोष देने से कुछ नहीं होगा। हमें सख्ती से सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करना होगा। मास्क पहनना होगा और वैक्सीनेशन करवाना होगा।' इसके अलावा उन्होंने लोगों को लगातार स्टीम लेने और अपने स्वास्थ्य का खयाल रखने की भी सलाह दी है। दिलीप जोशी का कहना है, कोरोना के मामले कम होने पर लोगों को लापरवाह नहीं होना चाहिए, जब तक महामारी पूरी तरह से खत्म ना हो जाए।

राहुल गांधी का मोदी सरकार पर हमला, कहा- अगर अपना काम सही से किया होता तो।।

इंदौर: रेमडेसिविर की कालाबाज़ारी करने वालों पर पुलिस का एक्शन, राकेश, अमन और शाहरुख़ गिरफ्तार

2 का पहाड़ा नहीं सुना पाया दूल्हा तो दुल्हन ने बेरंग लौटे बारात, 4 लाख रुपए भी वसूले

Related News