तापसी पन्नू ने लांच किया अपना प्रोडक्शन हाउस

अब तक कई बेहतरीन फिल्मों में काम कर चुकीं तापसी पन्नू ने हाल ही में अपने फैंस को सरप्राइज दिया है। जी दरअसल उन्होंने अपना प्रोडक्शन हाउस ‘ऑउटसाइडर्स फिल्म्स’ लॉन्च किया है। इस बारे में जानकारी एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम के जरिए दी है। आप देख सकते हैं उन्होंने एक पोस्ट के जरिये इस बारे में खुलासा किया है। इस पोस्ट के जरिये यह पता चल रहा है कि ‘ऑउटसाइडर्स फिल्म्स’ के लिए तापसी ने प्रांजल खंढडिया के साथ हाथ मिलाया है, जो पिछले 20 सालों से कंटेंट और फिल्म निर्माण से जुड़े हुए हैं। जी हाँ, और वह सुपर 30, सूरमा, पीकू, मुबारकां, अज़हर जैसी फेमस फिल्मों के प्रोडक्शन से जुड़े रहे हैं। इसके अलावा वह तापसी अभिनीत फिल्म 'रश्मि रॉकेट' का निर्माण भी कर चुके है।

प्रोडक्शन हाउस के लॉन्च होने पर तापसी ने कहा, ''मैं इस नए सफर पर निकलने और अपने प्रोडक्शन हाउस 'आउटसाइडर्स फिल्म्स' के सहारे सिनेमा के प्रति अपने प्यार को दिखाने के लिए काफी एक्साइटेड हूं। मैं हमेशा अपना प्रोडक्शन हाउस लॉन्च करने के बारे में सोचा करती थी। अपने 11 साल के करियर में मुझे दर्शकों और इंडस्ट्री का बहुत सपोर्ट और प्यार मिला है। आउटसाइडर्स फिल्म्स के माध्यम से इंडस्ट्री का कर्ज चुकाना और उन प्रतिभाओं को सशक्त बनाना मेरा लक्ष्य है, जो कामयाबी की तलाश में हैं और मेरी ही तरह जिनका कोई फिल्मी बैकग्राउंड नहीं है। प्रांजल और मैं साथ मिलकर कैमरे के आगे और पीछे से नई और जोशीली प्रतिभाओं के लिए मौके उपलब्ध कराने का इरादा रखते हैं।'' इसी के साथ कंपनी का नाम रखने के बारे में तापसी ने बताया, 'प्रांजल और मेरा बैकग्राउंड बड़ा साधारण रहा है, इसीलिए 'आउटसाइडर्स फिल्म्स' नाम हमें भा गया।'

इसी के साथ इस बारे में प्रांजल खंढडिया का कहना है, "मज़बूत पार्टनरशिप करने के लिए दोनों लोगों के बीच ढेर सारी समानताएं होने के साथ-साथ अलग-अलग ओपीनियन होना भी जरूरी है। इसी बिंदु पर हमारी साझेदारी इतनी दिलचस्प हो गई है। तापसी का और मेरा लक्ष्य एकसमान है, लेकिन हमारी राय और नज़रिया जुदा है।'' आपको बता दें कि इस प्रोडक्शन हाउस का पहला प्रोजेक्ट एक थ्रिलर होगा, जिसकी जिम्मेदारी तापसी ने ली है।

'दिल्ली दंगों' की आरोपित सफूरा जरगर को कोर्ट ने दी 'कश्मीर' जाने की इजाजत, लेकिन रहेगी ये शर्त

अब चित्तौड़गढ़ किले पर हुआ वज्रपात, ऐतिहासिक कीर्ति स्तम्भ से 40 किलो का पत्थर टूटकर गिरा

सावन के महीने में हैं कौन-से व्रत और त्यौहार, यहाँ जानिए पूरी लिस्ट

Related News