फिल्म क्रिटिक्स पर भड़कीं तापसी पन्नू, कहा- 'हम उन्हें अनावश्यक लगते हैं'

तापसी पन्नू एक बेहतरीन अदाकरा है इस बात में कोई शक नहीं है। अब तक वह कई सुपरहिट फ़िल्में दे चुकीं हैं जो आपने देखी ही होंगी। आप सभी इन दिनों तापसी को फिल्म ‘हसीन दिलरुबा’ में देख रहे होंगे। इस फिल्म को कोरोनावायरस महामारी के चलते नेटफ्लिक्स जैसे बड़े प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया गया है। आपको बता दें कि इस फिल्म में तापसी के अलावा विक्रांत मैसी और हर्षवर्धन राणे जैसे कई कलाकार अहम भूमिका में हैं।

वहीँ इस फिल्म को दर्शकों और फिल्म क्रिटिक्स से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली। अब इसी बीच एक हॉलीवुड फिल्म भी रिलीज हुई, जिसका नाम है- The Tomorrow War। ऐसे में जब फिल्म क्रिटिक्स ने तापसी की फिल्म के बजाए The Tomorrow war को चुना तो एक्ट्रेस भड़क गईं और उन्होंने फिल्म क्रिटिक्स की आलोचना की है। एक फिल्म पत्रकार की बात पर अपनी सहमति जताते हुए तापसी पन्नू ने ट्वीट किया और लिखा- ''सर, हॉलीवुड है न, सब चलता है। खामियों की परवाह किए बिना यह हमेशा एस्पिरेशनल है। हम यहां जितना मर्जी एक्सपेरिमेंट कर लें, यह हमेशा छोटा ही लगता है, इसलिए हम उन्हें ‘अनावश्यक’ लगते हैं चाहे हम कुछ भी करें। शायद LA से बाहर काम करने से मदद मिलेगी।''

आप सभी को बता दें कि तापसी की फिल्म हसीन दिलरुबा 2 जुलाई को रिलीज हुई थी और इसी दिन हॉलीवुड फिल्म The Tomorrow War भी रिलीज हुई। वही तापसी की फिल्म की बजाए कई दर्शकों को हॉलीवुड एक्शन फिल्म ज्यादा अच्छी लगी।

16 महीने में प्रचार के लिए उद्धव सरकार ने खर्च किये करोड़ो रुपए

कोरोना महामारी का असर: बंद होने जा रहे हैं 150 सिंगल स्क्रीन थिएटर्स

गोवा में 12 जुलाई तक बढ़ाया गया कोविड कर्फ्यू

Related News